MAMI Mumbai Film Festival: करीना ने पुरुषों के बराबर मेहनताने की उठायी आवाज

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा है कि उन्होंने कभी धन के भुगतान में असमानता को लेकर कोई फिल्म नहीं छोड़ी, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें भी पुरुष अभिनेताओं के बराबर भुगतान किया जाएगा. करीना ने जियो एमएएमआई फिल्म मेला में फिल्म निर्देशक करण जौहर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 6:19 PM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा है कि उन्होंने कभी धन के भुगतान में असमानता को लेकर कोई फिल्म नहीं छोड़ी, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें भी पुरुष अभिनेताओं के बराबर भुगतान किया जाएगा.

करीना ने जियो एमएएमआई फिल्म मेला में फिल्म निर्देशक करण जौहर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ बातचीत में यह बात कही. करीना ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good News) में अक्षय कुमार के साथ काम किया है.

जब जौहर ने करीना और अक्षय को बराबर पैसे मिलने पर सवाल किया तो करीना ने चुटकी ली, मुझे भी अक्षय के बराबर पैसे दे दो तो मैं खुशी से एमएएमआई से भाग जाऊंगी.

जौहर ने कहा, फिल्मों का व्यापार कुछ अलग है और लोगों को इसकी कम जानकारी है. मैंने हमेशा जो सही है वही भुगतान किया है.

जौहर ने कहा, बहुत सारी महिला कलाकार हैं जो पुरुषों से ज्यादा भुगतान पाने लायक हैं और बहुत सारे पुरुष कलाकारों अपनी काबिलियत और काम के दम पर ज्यादा धन कमाते हैं. आलिया ने कहा कि वह अपने काम के लिए मिल रहे मेहनताने से संतुष्ट हैं.

Next Article

Exit mobile version