तारक मेहता का उलटा चश्‍मा : फैंस का इंतजार खत्‍म, इस दिन वापसी करेंगी ”दयाबेन”

चर्चित टीवी को ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ के फैंस के लिए खुशखबरी है. दयाबेन यानी दिशा वकानी शो में वापसी के लिए तैयार हो गई हैं. पिछले हफ्ते से उनकी वापसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी. खबरें थी कि शो के मेकर्स दयाबेन की जगह भरने के लिए नये चेहरे की तलाश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2019 12:47 PM

चर्चित टीवी को ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ के फैंस के लिए खुशखबरी है. दयाबेन यानी दिशा वकानी शो में वापसी के लिए तैयार हो गई हैं. पिछले हफ्ते से उनकी वापसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी. खबरें थी कि शो के मेकर्स दयाबेन की जगह भरने के लिए नये चेहरे की तलाश कर रहे थे लेकिन दिशा की प्रतिभा और लोकप्रियता के करीब किसी को खोजने के अपने प्रयासों में विफल रहे. बताया जा रहा है कि दिशा वकानी को नवरात्र‍ि यानी 29 सितंबर-7 अक्‍टूबर के दौरान दिखाया जायेगा.

स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के मुताबिक, असित मोदी जो शो के निर्माता हैं उन्‍होंने दिशा के साथ काम करने के लिए सहमति व्‍यक्‍त की है. बता दें कि दिशा मेटरनिटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद उन्‍होंने शो में वापसी नहीं की.

दिशा वकानी अपनी दो साल की बेटी की देखभाल करने में व्‍यस्‍त हो गई थी. उन्‍होंने शो में वापसी को लेकर कुछ शर्तें रखी थी, जो असित मोदी ने स्‍वीकार नहीं की थी. इसके बाद ऐसी खबरें आई कि दिशा वकानी के पति नहीं चाहते थे कि वह शो में वापस जाये.

अब अभिनेत्री का लौटना कंफर्म माना जा रहा है. कुछ दिनों पहले ही शो में दया के कुछ पुराने फुटेज को गरबा खेलते दिखाया गया था. अब लग रहा है कि यह एक संकेत था. वहीं अब करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि आपकी पुरानी दयाबेन लौटनेवाली है.

Next Article

Exit mobile version