”अंग्रेजी मीडियम” में इरफान-करीना संग नजर आएगी ”पटाखा” गर्ल, बताया- क्यों चुनी यह फिल्म

मुम्बई : छोटे पर्दे पर एक सफल पारी के बाद फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड में पारी शुरू करने वाली राधिका मदन का कहना है कि वह अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हैं ताकि उन्हें किसी छवि तक सीमित ना समझा जाए. राधिका ने कहा, मैं कुछ अलग करना चाहती हूं. मैं एक छवि में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2019 6:03 PM

मुम्बई : छोटे पर्दे पर एक सफल पारी के बाद फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड में पारी शुरू करने वाली राधिका मदन का कहना है कि वह अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हैं ताकि उन्हें किसी छवि तक सीमित ना समझा जाए.

राधिका ने कहा, मैं कुछ अलग करना चाहती हूं. मैं एक छवि में बंधना नहीं चाहती. मैं एक गांव की लड़की का किरदार निभा सकूं या एक्शन फिल्म कर सकूं. मैं अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों को चौंकाना चाहती हूं.

राधिका की आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ है और वह जल्द फिल्म ‘शिद्दत’ की शूटिंग शुरू करेंगी. यह पूछे जाने पर कि ऐसी फिल्में करने के पीछे क्या उनका मकसद बंधी-बंधाई छवि से बाहर निकलना है, उन्होंने कहा- जी हां, मैं यही करना चाहता हूं. ‘पटाखा’ देखकर कोई यह मानने को तैयार नहीं था कि मैं वही लड़की हूं जिसने ‘मर्द’ में काम किया था.

उन्होंने कहा, मैं ऐसी ही प्रतिक्रियाएं चाहती हूं. मैं किसी तरह की योजना नहीं बनाती. मुझे लगता है मैं जिंदगी में अप्रत्याशित हूं, आगे भी अप्रत्याशित रहूंगी. निर्देशक होमी अदजानिया की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version