फायर पान खाते ही निया शर्मा की हालत हुई ऐसी, वीडियो वायरल

टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्‍ड अदाओं के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इनदिनों अभिनेत्र उज्‍जैन में हैं. उन्‍होंने यहां महाबलेश्वर मंदिर में पूजा की. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर मंदिर की तसवीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे खूब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2019 10:36 AM

टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्‍ड अदाओं के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इनदिनों अभिनेत्र उज्‍जैन में हैं. उन्‍होंने यहां महाबलेश्वर मंदिर में पूजा की. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर मंदिर की तसवीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में निया फायर पान चखती नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस पान को चखने से पहले नेहा थोड़ी डरी हुई सी नजर आईं. इसके बाद उन्‍होंने हिम्‍मत करके पान मुंह के अंदर ले लिया और इसका स्‍वाद चखा. इस दौरान उनकी एक फ्रेंड निया का वीडियो बनाती नजर आईं.

निया ने इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ ‘ट्विस्ट विद द पान ये एक फायर पान है…’ उन्‍होंने मंदिर के पंडित के साथ भी एक तसवीर शेयर की है. पिंक साड़ी में निया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी तसवीरें से साफ है कि वो यहां आकर बेहद खुश हैं.

निया ने एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा,’ मां ने कहा था कि महाकालेश्वर में भास्‍माआरती में शामिल होना अच्‍छा होता है. हर किसी को वहां जाने का मौका नहीं मिलता है. अगर वहां जाना है कि लड़की को साड़ी पहनना जरूरी है और लड़कों को धोती. बहुत बहुत धन्‍यवाद.’

बता दें कि निया शर्मा कई टीवी सीरीयल्‍स में नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार उन्‍हें टीवी रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में देखा गया था.

Next Article

Exit mobile version