LIVE
लोकसभा चुनाव परिणाम-2024

IND vs NZ Semi मैच में दिखा अनिल कपूर और संजय कपूर का फैन मोमेंट, Photo VIRAL

Cricket World Cup 2019 : बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार एक्टर अनिल कपूर भाई संजय कपूर के साथ इन दिनों क्रिकेट वर्ल्ड कप के मौचों का मजा ले रहे हैं. हाल ही में ये दोनों एक्टर ब्रदर्स भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और साल 1983 की विश्व विजेता टीम के कप्तान कपिल देव से मिले. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 10, 2019 5:26 PM

Cricket World Cup 2019 : बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार एक्टर अनिल कपूर भाई संजय कपूर के साथ इन दिनों क्रिकेट वर्ल्ड कप के मौचों का मजा ले रहे हैं. हाल ही में ये दोनों एक्टर ब्रदर्स भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और साल 1983 की विश्व विजेता टीम के कप्तान कपिल देव से मिले.

ये दोनों ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड, मैनचेस्टर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल मैच देखने के लिए पहुंचे थे, लेकिन बारिश की वजह से यह मैचअगलेदिन, यानी 10 जुलाई को खेला जाना तय हुआ.

संजय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और भाई अनिल कपूर की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें ये दोनों स्टैंड पर खड़े नजर आ रहे हैं. अनिल और संजय टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे.

इसके बाद संजय कपूर ने एक और तस्वीर डाली. इसमें दोनों भाइयों के बीच कपिल देवनजरआये. ये दोनों भाइयों का कपिल देव के साथ फैन मोमेंट बताया जा रहा है.

संजय कपूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि हम लीजेंड कपिल देव के साथ हैं. मैं अपनी मुस्कान को रोक नहीं पा रहा हूं, इतना खुश हूं. इसके साथ ही संजय कपूर ने अपनी पोस्ट में #1983worldcup #captain #greatestallrounder #fanmoment हैशटैग्स भी जोड़े हैं.

मालूम हो कि अनिल और संजय कपूर की तरह बॉलीवुड के कई सितारे भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप मेंसपोर्ट करने के लिए यूनाइटेड किंगडम पहुंचे हैं.

Next Article

Exit mobile version