#WorldCup2019 में विराट कोहली से मिलकर उनके जबरा फैन हुए रणवीर सिंह, कह दी यह बात

लंदन : आईसीसी विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने पहुंचे रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के कायल हो गए हैं. सिंह ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह ‘सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर’ बनने की राह पर हैं. सिंह भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में 16 जून को हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 4:47 PM

लंदन : आईसीसी विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने पहुंचे रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के कायल हो गए हैं. सिंह ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह ‘सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर’ बनने की राह पर हैं. सिंह भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में 16 जून को हुए मुकाबले को देखने पहुंचे थे.

अभिनेता ने कोहली के साथ तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, मैं बचपन से ही भारतीय क्रिकेट का बड़ा प्रशंसक रहा हूं. हमारी प्रिय टीम के साथ बहुत सी भावनाएं जुड़ी हैं. चाहता हूं कि वह विश्व में सर्वश्रेष्ठ टीम बने. और फिर विराट कोहली. अपरिपक्व खिलाड़ी से मैंने उन्हें शानदार पेशेवर खिलाड़ी बनते देखा है. उग्रता एवं भावुक अभिव्यक्ति का एक दुर्लभ मेल, उन्होंने भारतीय क्रिकेट के चेहरे को हमेशा के लिए बदल दिया है.

रणवीर सिंह ने क्रिकेटर विव रिचर्ड्स, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीरेन्द्र सहवाग, हरभजन सिंह, ब्रायन लारा, हार्दिक पांड्या, शिखर धवन और के एल राहुल के साथ भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं. रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म ’83’ की तैयारी में लगे हैं. यह फिल्म भारत के 1983 का क्रिकेट विश्व कप जीतने के सफर की कहानी है.

Next Article

Exit mobile version