Mr India के तीन दशक बाद इस फिल्म के लिए साथ आयेंगे अनिल और शेखर कपूर

मुम्बई : ऑस्कर के लिए नामित हो चुके फिल्मकार शेखर कपूर और वरिष्ठ अभिनेता अनिल कपूर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के तीन दशक बाद एक बार फिर साथ काम करते नजर आयेंगे. शेखर कपूर ने ट्विटर पर नयी फिल्म बनाने को लेकर जानकारी दी. शेखर ने अनिल के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2019 7:39 PM

मुम्बई : ऑस्कर के लिए नामित हो चुके फिल्मकार शेखर कपूर और वरिष्ठ अभिनेता अनिल कपूर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के तीन दशक बाद एक बार फिर साथ काम करते नजर आयेंगे.

शेखर कपूर ने ट्विटर पर नयी फिल्म बनाने को लेकर जानकारी दी. शेखर ने अनिल के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘मिस्टर इंडिया-2’ या किसी अन्य फिल्म में साथ काम करने पर चर्चा कर रहा हूं. अनिल कपूर आप उन्हें बताइये.

अनिल ने वही तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और कहा कि वह शेखर के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्सुक हैं. अनिल (62) ने ट्वीट किया, देजा वू (फ्रांसीसी भाषा में पहले ही देख चुका) महसूस कर रहा हूं.

शेखर कपूर और मैं कुछ नया और बेहद रोमांचक करने पर गहराई से चर्चा कर रहे हैं. हम वैसा ही जादू चलाने की उम्मीद कर रहे हैं जैसा मिस्टर इंडिया में चलाया था. 1987 पर्दे पर आई ‘मिस्टर इंडिया’ में अमरीश पुरी, श्रीदेवी और सतीश कौशिक ने अभिनय किया था.

Next Article

Exit mobile version