”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” से दिशा वकानी की छुट्टी, अब ये बनेंगी नयी दयाबेन!

सब टीवी के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों दयाबेन को लेकर चर्चा में है. दरअसल, इस शो में ‘दयाबेन’ (Dayaben) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) कुछ महीनों की मेटरनिटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद से उन्होंने शो में वापसी नहीं की है. अब इस शो को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 9:32 PM

सब टीवी के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों दयाबेन को लेकर चर्चा में है. दरअसल, इस शो में ‘दयाबेन’ (Dayaben) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) कुछ महीनों की मेटरनिटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद से उन्होंने शो में वापसी नहीं की है.

अब इस शो को नयी दयाबेन मिल चुकी है. वैसे तो इस रोल के लिए कई अभिनेत्रियों की चर्चा है, वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सब टीवी के ही शो ‘चिड़िया घर’ की अभिनेत्री अमी त्रिवेदी को दया बेन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है.

हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिये एक इंटरव्यू में अमी ने बताया कि मेरे दोस्त और रिश्तेदार मुझसे कहते हैं कि मैं दया बेन के रोल में फिट बैठ सकती हूं. आगे वह कहती हैं कि अगर मुझे यह रोल ऑफर होता है तो मैं जरूर इसे करना चाहूंगी.

दिशा ने इस रोल के जरिये पूरे देश में पहचान बनायी है. जो भी एक्टर इस रोल को करेगा उसके लिए दिशा की छवि को तोड़कर खुद को उस किरदार में ढालना होगा और दया की भूमिका निभाना एक मुश्किल काम होगा.

मालूम हो कि जेठालाल, टप्पू और दयाबेन इस शो सबसे पाॅपुलर किरदार है. शो में दिशा वकानी दयाबेन का किरदार निभाती थी लेकिन साल 2017 से वह छोटे पर्दे पर नजर नहीं आयी हैं. पहले तो मेकर्स उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने दिशा वकानी को रिप्सेल कर नयी दयाबेन की तलाश कर ली है.

पिछले दिनों शो मेकर्स ने दयाबेन का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी को रिप्लेस करने की पुष्टि की थी. नयी दयाबेन के लिए मेकर्स ने ऑडिशन भी शुरू कर दिये थे.

Next Article

Exit mobile version