Hotel Mumbai के बारे में बोले अनुपम खेर, मानवता के धर्म को रेखांकित करती है यह फिल्म

न्यूयाॅर्क: अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि नवंबर 2008 में मुंबई के ताज महल होटल पर हुए लश्कर ए तैयबा के हमले की पृष्ठभूमि में बनी फिल्म ‘होटल मुंबई’ आतंकवादी हमले के समय लोगों के धैर्य का सम्मान करती है और इस बात को रेखांकित करती है कि ‘मानवता का धर्म’ सबसे महत्वपूर्ण है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 5:37 PM

न्यूयाॅर्क: अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि नवंबर 2008 में मुंबई के ताज महल होटल पर हुए लश्कर ए तैयबा के हमले की पृष्ठभूमि में बनी फिल्म ‘होटल मुंबई’ आतंकवादी हमले के समय लोगों के धैर्य का सम्मान करती है और इस बात को रेखांकित करती है कि ‘मानवता का धर्म’ सबसे महत्वपूर्ण है.

खेर ने इस फिल्म में हेमंत ओबराय की भूमिका अदा की है, जो होटल का शेफ है और वास्तविक जीवन में एक हीरो है. उसने ताज पर हमले के दौरान असाधारण साहस का प्रदर्शन करते हुए होटल के कई अतिथियों और कर्मचारियों की जान बचायी थी.

अनुपम खेर ने एक साक्षात्कार में बताया, एक अभिनेता के रूप में यह एक मुश्किल फिल्म थी. यह भावनात्मक रूप से थका देने वाली और मानसिक रूप से परेशान करने वाली थी.

निर्देशक एंटोनी मैरास ने ‘होटल मुंबई’ का निर्देशन किया है और रविवार को यहां इसका प्रीमियर किया गया. फिल्म में देव पटेल भी नजर आएंगे. यह फिल्म 29 मार्च को अमेरिका में प्रदर्शित होगी.

Next Article

Exit mobile version