Amitabh Bachchan ने एक ट्वीट से किया Badla और Brahmastra का प्रोमोशन, देखें

बॉलीवुड केबिगबी अमिताभ बच्चन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘बदला’बीते शुक्रवार को रिलीज हो गयी. फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहाहै. फिल्म में अमिताभ के अलावा तापसी पन्नू और अमृता सिंह भी अहम भूमिका में हैं. ‘बदला’ को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. शाहरुख के प्रोडेक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेंमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2019 6:00 PM

बॉलीवुड केबिगबी अमिताभ बच्चन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘बदला’बीते शुक्रवार को रिलीज हो गयी. फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहाहै. फिल्म में अमिताभ के अलावा तापसी पन्नू और अमृता सिंह भी अहम भूमिका में हैं. ‘बदला’ को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. शाहरुख के प्रोडेक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेंमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में अमिताभ के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट कीजोड़ीनजरआयेगी.

‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स ने दर्शकों का उत्साह और बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म के कलाकारों से लेकर डायरेक्टर अयान मुखर्जी और निर्माता करण जौहर अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे जुड़ी बातें शेयर करते रहे हैं.

इसी बीच अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया है, जिससे उन्होंने अपनी दो नयी फिल्मों का प्रोमोशन कर डाला.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है – आंकड़े बता रहे हैं कि BADLA का Brahmastra चल पड़ा है. सारे अस्त्रों का देवता #Brahmastra. देखिए इसका ऑफिशियल लोगो…

यानी इसट्वीट के जरिये सीनियर बच्चन ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बदला’ केबॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बारे में बताने के साथ-साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ का लोगो भी शेयर कर दिया है.

बतातेचलें कि प्रयागराज के कुम्भ में महाशिवरात्रि के दिन फिल्म का लोगो ड्रोन के साथ दर्शकों के बीच पेश किया गया था, जिसका नजारा ही अद्भुत था.

आलिया, रणबीर और अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिकाओं से सजी यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होनी है.

Next Article

Exit mobile version