”मर्यादा” के सेट पर हुआ था प्‍यार, अब टूट रही राकेश और रिद्धि की 7 साल पुरानी शादी

टीवी का पॉपुलर कपल रिद्धी डोगरा और राकेश बापट की 7 साल पुरानी शादी टूटने की कगार पर है. इस क्‍यूट कपल के बीच में सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. इनके रिश्‍ते में दरार आ चुकी है. स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के अनुसार रिद्ध‍ि डोगरा और राकेश बापट की 7 साल की शादी में कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2019 11:57 AM

टीवी का पॉपुलर कपल रिद्धी डोगरा और राकेश बापट की 7 साल पुरानी शादी टूटने की कगार पर है. इस क्‍यूट कपल के बीच में सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. इनके रिश्‍ते में दरार आ चुकी है. स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के अनुसार रिद्ध‍ि डोगरा और राकेश बापट की 7 साल की शादी में कुछ समस्‍या चल रही है. दोनों फिलहाल साथ नहीं रहते हैं और जल्‍द ही कानूनी रूप से अलग होने के बारे में सोच रहे हैं. अब इस कपल ने अलग होने की घोषणा कर दी है. दोनों ने ऑफिशियल स्‍टेटमेंट जारी कर दिया है.

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स के मुताबिक रिद्ध‍ि और राकेश ने ऑफिशियल स्‍टेटमेंट में कहा,’ हां हम अलग रह रहे हैं. यह फैसला हमलोगों ने एकदूसरे और हमारे पारिवारों के लिए आपसी सम्‍मान और केयर के साथ लिया है.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ हम बेस्‍ट फ्रेंड्स हैं जो अब कपल नहीं हो सकते हैं. लेकिन हर स्थिति में हमारी दोस्‍ती वैसी ही रहेगी, जैसी हमेशा से थी.’ स्‍पॉटब्‍वॉय ने रिद्ध‍ि के फ्रेंड्स टीवी एक्‍ट्रेसेस आशा नेगी और सरगुन मेहता से बातचीत करनी चाही तो उन्‍हें रिद्ध‍ि और राकेश के पर्सनल लाईफ के बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

गौरतलब है कि रिद्धि और राकेश की मुलाकात टीवी सीरीयल मर्यादा के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा था. साल 2011 में रिद्ध‍ि और राकेश ने शादी कर ली थी. दोनों की जोड़ी टीवी की चर्चित जोडियों में से एक मानी जाती थी. हालांकि दोनों ने अब अलग होने का फैसला कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version