”बिग बॉस” खत्‍म होते ही बदली ”बिहारी बाबू” की जिंदगी, 3 बड़ी फिल्‍मों के मिले ऑफर्स

‘बिग बॉस’ सीजन 12 की ट्रॉफी भले ही दीपक ठाकुर भले ही नहीं जीत पाये हों लेकिन 105 दिनों में उन्‍होंने लोगों के दिलों में कब्‍जा जमा लिया है. बिहार के रहनेवाले दीपक ठाकुर फिनाले में 20 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर बाहर आ गये थे. लेकिन उनकी चाहनेवालों की संख्‍या में जमकर इजाफा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2019 10:07 AM

‘बिग बॉस’ सीजन 12 की ट्रॉफी भले ही दीपक ठाकुर भले ही नहीं जीत पाये हों लेकिन 105 दिनों में उन्‍होंने लोगों के दिलों में कब्‍जा जमा लिया है. बिहार के रहनेवाले दीपक ठाकुर फिनाले में 20 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर बाहर आ गये थे. लेकिन उनकी चाहनेवालों की संख्‍या में जमकर इजाफा हुआ. इसका सबूत तब मिला जब दीपक ठाकुर अपनी आम जिंदगी में लौटे. अब दीपक आम से खास हो चुके हैं और शो के खत्‍म होने के चार दिन बाद ही उनके सामने ऑफर्स की झड़ी लग गई है.

दीपक को दर्शकों का खूब प्‍यार मिला इ‍सलिये वे सीजन के फिनाले तक शो में बने रहे. ‘बिग बॉस 12’ का फिनाले खत्‍म होने के बाद दीपक को ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ ऑफर हुआ है और साथ ही उन्‍हें तीन बड़ी फिल्‍मों के ऑफर्स भी मिले हैं.

दीपक को ‘बिग बॉस’ के इसी सीजन के कंटेंटस्‍टेंट करणवीर बोहर ने अपनी प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म ‘हमें तुमसे प्‍यार इतना’ में गाने की ऑफर किया है. फिल्‍म में करणवीर बोहरा ही लीड रोल प्‍ले कर रहे हैं. वहीं श्रीसंत की पत्‍नी भुवनेश्‍वरी ने भी दीपक को फिल्‍म में काम करने का ऑफर दिया है. इसके अलावा धवन प्रोडक्शन हाउस से भी दीपक को ऑफर किया गया है.

ऐसे में साफ है कि बिग बॉस के सभी कंटेस्‍टेंट में से सबसे ज्‍यादा फायदा दीपक ठाकुर को मिला है. दीपक अपने घर पहुंच चुके हैं और उन्‍हें फैंस का खूब प्‍यार मिल रहा है. वे फिलहाल अपने परिवार के साथ अपना वक्‍त बिता रहे हैं. उनके गायकी ने भी दर्शकों को प्रभावित किया है.

बता दें कि, दीपक ‘बिग बॉस 12’ के तीन फाइनालिस्‍ट में से एक थे. 20 लाख रुपये लेकर वे फिनाले की रेस से बाहर हो गये थे. ‘बिग बॉस 12’ की ट्रॉफी दीपिका कक्‍कड़ ने जीती थी जबकि श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे थे. हाल ही में श्रीसंत की पत्‍नी भुवनेश्‍वरी और शिल्‍पा शिंदे के पास पार्टी करते दिखे थे.

Next Article

Exit mobile version