”Bigg Boss 12” के फिनाले में सलमान से हुई बड़ी गलती, Ex-कंटेस्‍टेंट ने किया खुलासा

‘बिग बॉस 12’ के विनर का ऐलान हो चुका है. दीपक ठाकुर, श्रीसंत और दीपिका कक्‍कड़ के बीच चल रही फिनाले की रेस में दीपिका ने बाजी मारी ली है. फिनाले में पांच सदस्‍य पहुंचे थे. इसके बाद फिनाले के दिन करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी फिनाले की रेस से बाहर हो गये. इसके बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 31, 2018 4:08 PM

‘बिग बॉस 12’ के विनर का ऐलान हो चुका है. दीपक ठाकुर, श्रीसंत और दीपिका कक्‍कड़ के बीच चल रही फिनाले की रेस में दीपिका ने बाजी मारी ली है. फिनाले में पांच सदस्‍य पहुंचे थे. इसके बाद फिनाले के दिन करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी फिनाले की रेस से बाहर हो गये. इसके बाद दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपये का बैग लेकर शो से क्विट कर दिया. इसके बाद दीपिका ने श्रीसंत को पछाड़ कर इस सीजन की ट्राफी अपने नाम कर ली. लेकिन इस दौरान शो के होस्‍ट सलमान खान से बड़ी भूल हो गई.

फिनाले में सलमान ने टॉप 3 कंटेस्‍टेंट को एक ऑप्‍शन दिया कि दीपिक, श्रीसंत और दीपिका तीनों में से कोई भी एक कंटेस्‍टेंट 20 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो सकता है. फिर दीपक सबसे पहले बजर बजाकर बिग बॉस के घर से बाहर हो गये.

दीपक के बाहर आते ही सलमान खान ने बताया कि यह बिग बॉस के घर में अब तक का सबसे बड़ा एक्जिट अमाउंट है. लेकिन सलमान खान ने बड़ी गलती कर दी. जिसका खुलासा एक्‍स कंटेस्‍टेंट प्रीतम सिंह सोशल मीडिया के जरिये किया. प्रीतम ने ट्विटर पर इसका खुलासा किया है.

प्रीतम ने ट्वीट किया, ‘ यह बहुत बड़ी गलती है. 25 लाख रुपये लेकर निकला था.’ प्रीतम का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि प्रीतम सिंह बिग बॉस सीजन 8 का हिस्‍सा रहे थे. दीपक की तरह उन्‍होंने भी सीजन 8 में ब्रीफकेस लेकर बाहर निकलने का फैसला किया था. इस सीजन के विजेता गौतम गुलाटी बने थे.

प्रीतम के इस ट्वीट पर श्रीसंत की वाईफ भुवनेश्‍वरी ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट करते हुए रिप्‍लाई किया,’ यह तो क्रियेटिव टीम की गलती है. मैं खुद इस बात का जिक्र करणवीर की पत्‍नी टीजे से कर रही थी.’

Next Article

Exit mobile version