Bigg Boss 12 की विनर बनीं दीपिका कक्‍कड़, ऐसी है उनकी लवस्‍टोरी

‘बिग बॉस 12’ में 105 दिनों का लंबा सफर तय करके टीवी एक्‍ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ ने खिताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल में उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज श्रीसंत का टक्‍कर दी. हालांकि श्रीसंत और दीपिका के बीच घर के अंदर भाई-बहन के रूप में एक खास बॉन्डिंग देखी गई थी. लेकिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 31, 2018 9:53 AM

‘बिग बॉस 12’ में 105 दिनों का लंबा सफर तय करके टीवी एक्‍ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ ने खिताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल में उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज श्रीसंत का टक्‍कर दी. हालांकि श्रीसंत और दीपिका के बीच घर के अंदर भाई-बहन के रूप में एक खास बॉन्डिंग देखी गई थी. लेकिन आखिर में बहन ने ट्राफी पर कब्‍जा जमा लिया. वहीं ‘बिहार के लाल’ दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपये लेकर गेम क्विट कर दिया.

टीवी का चर्चित सीरीयल ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी दीपिका कक्‍कड़ ने शादी के कुछ महीनों के बाद ही बिग बॉस के घर में इंट्री की थी. उन्‍होंने टीवी एक्‍टर शोएब इब्राहिम से शादी की है. दोनों एकदूसरे से बेहद प्‍यार करते हैं. जानें दोनों की लवस्‍टोरी के बारे में…

दीपिका और शोएब की मुलाकात टीवी सीरीयल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. लेकिन कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि दीपिका शो में आने से पहले से शादीशुदा थीं. हालांकि कुछ समय बाद उन्‍होंने अपने पति रौनक सैमसन से तलाक ले लिया था. ‘ससुराल सिमर का’ सीरीयल में सिमर के पति प्रेम का किरदार निभाते थे.

तलाक के बाद दीपिका और शोएब के बीच नजदीकियां बढ़ी. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोस्‍ती हो गई. दोनों की दोस्‍ती फिर प्‍यार में बदल गई. दुनिया के सामने जब इनके अफेयर की खबर आई तो दोनों इस बात से साफ इंकार करते रहे. 3 साल तक एकदूसरे के साथ रिश्‍ते में रहने के बाद दोनों ने अपने रिश्‍ते का खुलासा किया. हालांकि शोएब के शो छोड़ने के बाद दीपिका काफी परेशान हो गई थीं.

दरअसल शो छोड़ते ही शोएब अपने प्रोजेक्‍ट के लिए 40 दिनों के आउटडोर शूटिंग के लिए रवाना हो गये थे. कहा तो यह भी जाता है कि दीपिका ने ही शोएब को खुद से दूर कर लिया था. हालांकि दोनों एकदूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहे. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और धूमधाम से शादी रचाई.

Next Article

Exit mobile version