Deepika Weds Ranveer: रणवीर की हुई दीपिका, इटली में कोंकणी रीति से शादी संपन्न, सिंधी रिवाज से कल

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आज इटली में एक दूसरे के साथ कोंकणी परंपरा के अनुसार शादी रचा ली है. कल, यानी 15 नवंबर को ये दोनों सिंधी रीति-रिवाज से पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे. बॉलीवुड के ‘बाजीराव मस्तानी’ की 6 साल से चली आ रही प्रेम कहानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2018 4:19 PM

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आज इटली में एक दूसरे के साथ कोंकणी परंपरा के अनुसार शादी रचा ली है. कल, यानी 15 नवंबर को ये दोनों सिंधी रीति-रिवाज से पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे.

बॉलीवुड के ‘बाजीराव मस्तानी’ की 6 साल से चली आ रही प्रेम कहानी इस तरह मुकाम पर पहुंच जायेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इटली के लेक कोमो में यह शादी संपन्न हुई, वहां से मंत्रोच्चार की आवाज बाहर तक सुनीगयी. इस शादी में लगभग 40 लोग मौजूद थे. इस दौरान सभी लोग पारंपरिक अवतार में नजर आये.

रणवीर-दीपिका की शादी की निजता बनाये रखने के लिए तीन लेवल पर सिक्योरिटी के खास इंतजाम किये गये हैं.

बताते चलें कि दोनों ने अपने सभी गेस्ट्स से फोटो शेयर न करने की गुजारिश की थी, इसलिए अभी तक शादी के किसी भी फंक्शन की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आयी है. हालांकि, मीडिया में रणवीर आैर दीपिका की शादी की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगने लगा है.

https://twitter.com/karanjohar/status/1062659343441674240?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले दीपिका और रणवीर ने सोमवार शाम को एक-दूसरे को अंगूठी पहनायी और मंगलवार दोपहर को मेहंदी कार्यक्रम और शाम को संगीत कार्यक्रम संपन्न हुआ.

बुधवार को दोनों कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे, जबकि अगले दिन पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे.

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए इटली जाने से पहले दीपिका और रणवीर ने अपने-अपने घर पर शादी से जुड़ी रस्में निभायीं. दो नवंबर को दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर पर पूजा थी, जबकि इसके दो दिन बाद मुंबई में रणवीर की हल्दी की रस्म हुई.
मालूम हो कि दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में डेल ​बालबियानैलो विला में होने जा रही है. यह वही जगह है, जहां हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई हुई थी.

रिसेप्शन की तारीख
निजी शादी समारोह के बाद यह दीपिका और रणवीर 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे.

Next Article

Exit mobile version