Bigg Boss 12: नेहा के साथ जोडियों ने किया कुछ ऐसा, भड़के श्रीसंत, कहा- थप्‍पड़ मार दूंगा… VIDEO

बिग बॉस 12 में टॉर्चर और हंगामे को दौर शुरू हो चुका है. मंगलवार को बिग बॉस के सदस्‍यों को ‘लुटेरे टास्‍क’ दिया गया. इस टास्‍क को असर इस हफ्ते होनेवाली कैप्‍टेंसी पर भी पड़ेगा. इस टास्‍क में जोडियों और सेलीब्रिटीज को एकदूसरे के खिलाफ खड़े रहना था. एक गोल्‍डन रंग के रिंग को हासिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2018 8:06 AM

बिग बॉस 12 में टॉर्चर और हंगामे को दौर शुरू हो चुका है. मंगलवार को बिग बॉस के सदस्‍यों को ‘लुटेरे टास्‍क’ दिया गया. इस टास्‍क को असर इस हफ्ते होनेवाली कैप्‍टेंसी पर भी पड़ेगा. इस टास्‍क में जोडियों और सेलीब्रिटीज को एकदूसरे के खिलाफ खड़े रहना था. एक गोल्‍डन रंग के रिंग को हासिल करने के लिए जोडियों को सेलीब्रिटीज को टॉर्चर करना था. लेकिन इस टास्‍क को देखते हुए श्रीसंत रो पड़े.

दरअसल कुर्सी में बैठी सेलीब्रिटी को टॉर्चर कर इस बात के लिए उकसाना था कि वो हार मानकर गोल्‍डन रिंग जोडियों को सौंप दे. सबसे पहले कुर्सी पर नेहा पेंडसे बैठीं.

नेहा पेंडसे के सिर पर बुरी तरह चाय फेंकी गई जिसके बाद शैंम्‍पू और पानी मारने का सिलसिला चल पड़ा. यह सब होता देख श्रीसंत कमजोर पड़ने लगे और घर के अंदर जाकर रो पड़े. हालांकि बाद में वे जोडियों पर भड़क गये. हालांकि दीपिका उन्‍हें रोकती नजर आयीं और कहा कि वो झगड़ा करने से बचें.

हालांकि करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे ने बाजी मारी और दीपिका कक्‍कड़ और सृष्टि रोडे हिम्‍मत हार बैठीं और अपना गोल्‍डन रिंग जोडियों को सौंप दिया. टास्‍क के दौरान एक वक्‍त ऐसा भी आया जब दीपक ठाकुर अपनी ही टीम के खिलाफ खड़े हो गये. वे कहते नजर आये कि एक हद तक किसी को टॉर्चर किया जाता है, मानवीयता नहीं भूलनी चाहिये. हालांकि बाद में उन्‍होंने अपनी टीम की सदस्‍य सोमी खान से माफी मांग ली.

बाद में दीपक और सौरभ भी एकदूसरे से भिड़ गये. हालांकि शिवाशीष टीम को स्‍ट्रेटजी बताते हैं लेकिन दीपक किसी की नहीं सुनते.

आज के एपिसोड में सेलीब्रिटी जोडियों को टॉर्चर करते नजर आयेंगे. सामने आये प्रोमो में दिखाया गया है कि सेलीब्रिटीज भी जोडियों को टॉर्चर करने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं. अब देखना होगा कि इस टास्‍क के बाद कैप्‍टेंसी की बागडोर किसके हाथ में आती है.

Next Article

Exit mobile version