कपिल शर्मा टीवी पर करने जा रहे हैं वापसी

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इनदिनों लाइमलाइट से दूर रह रहे हैं. वे इस वक्त अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव वाले दौर से गुजर रहे हैं. पिछले काफी समय से कपिल शर्मा स्‍क्रीन से दूर है हालांकि बीच-बीच में उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. फैंस लंबे समय से अपने चहेते कपिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 14, 2018 10:49 AM

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इनदिनों लाइमलाइट से दूर रह रहे हैं. वे इस वक्त अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव वाले दौर से गुजर रहे हैं. पिछले काफी समय से कपिल शर्मा स्‍क्रीन से दूर है हालांकि बीच-बीच में उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. फैंस लंबे समय से अपने चहेते कपिल शर्मा का इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर सबकुछ ठीक रहा तो वे अक्‍टूबर म‍हीने से कमबैक कर सकते हैं.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रीस में गर्लफ्रेंड संग हॉलीडे मना रहे कपिल शर्मा जल्‍द ही टीवी पर वापसी की प्‍लानिंग कर रहे हैं. हालांकि उनका प्रोजेक्‍ट क्‍या होगा और कब तक आयेगा इसका खुलासा नहीं किया गया है.

पिछले दिनों उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमें उनका वजन बढ़ा हुआ दिखा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोबारा वापसी के लिए कपिल शर्मा अपने लुक पर काम करने जा रहे हैं. वे अपना वजन कम करने के लिए ट्रेनर भी हायर करनेवाले हैं. हाल ही में फैंस से चैट के दौरान उन्‍होंने कहा था कि वो जल्‍द ही कमबैक करेंगे. फिलहाल अपने रुटीन को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा टीवी इंडस्‍ट्री के सबसे सफल कॉमेडियन में गिने जाते हैं. उनके पुराने शो आज भी टीवी पर ऑनएयर होते हैं जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं. ऐसे में उनके नये प्रोजेक्‍ट का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार होगा.

बता दें कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद कर दिया गया था. इसके बाद कपिल शर्मा ने ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ से टीवी पर वापसी की लेकिन महज कुछ एपिसोड्स के बाद शो को बंद करना पड़ा. इससे पहले कपिल शर्मा की फिल्‍म फिरंगी भी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

Next Article

Exit mobile version