सांप को गले में लटकाने के बाद अभिनेत्री का हुआ ये हाल, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जायेंगे !

सिमरन कौर मुंडी पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का एक जाना-पहचाना नाम है. साल 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर चुकी सिमरन काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर भी वे खासा एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं. एक्टिंग के क्षेत्र में माहिर सिमरन खतरों की खिलाड़ी भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2018 1:23 PM

सिमरन कौर मुंडी पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का एक जाना-पहचाना नाम है. साल 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर चुकी सिमरन काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर भी वे खासा एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं. एक्टिंग के क्षेत्र में माहिर सिमरन खतरों की खिलाड़ी भी हैं. जिसका अंदाजा आप उनके लेटेस्‍ट वीडियो से लगा सकते हैं. वीडियो में सिमरन ने सांप गले में लटका रखा है.

सिमरन ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, इस पुराने वीडियो में सांप बस मुझे काटने ही वाला था.’ वीडियो में एक्‍ट्रेस के गले में सांप लिपटा दिख रहा है.

सपेरे ने उनका मुंह पकड़ा हुआ है. लेकिन कुछ देर बार वो सपेरा अभिनेत्री को सांप को पकड़ा देता है. वीडियो में सांप अभिनेत्री की ओर लपकता है और काटने की कोशिश करता है, अभिनेत्री उसे छोड़ देती हैं और सपेरा तुरंत उसे पकड़ लेता है. वाकई यह वीडियो रोंगटे खड़े करनेवाला है.

बता दें कि, मॉडल से एक्‍ट्रेस बनीं सिमरन अपने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत साल 2011 में ‘जो हम चाहें’ से की थी. साल 2013 में उन्‍होंने पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखा था. पंजाबी सुपरस्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल के साथ उनकी फिल्‍म बेस्‍ट ऑफ लक सुपरहिट साबित हुई थी. वे तमिल और तेलुगू फिल्‍म में भी नजर आ चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version