जूही परमार और सचिन श्रॉफ का हुआ तलाक, अभिनेत्री ने बताई थी ये वजह

टीवी सीरीयल ‘कुमकुम’ फेम अभिनेत्री जूही परमार और सचिन श्रॉफ का आखिरकार तलाक हो गया है. दोनों ने साल 2017 में मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी. जूही और सचिन पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं. दोनों की एक 4 साल की बेटी समायरा श्रॉफ भी है. दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2018 11:20 AM

टीवी सीरीयल ‘कुमकुम’ फेम अभिनेत्री जूही परमार और सचिन श्रॉफ का आखिरकार तलाक हो गया है. दोनों ने साल 2017 में मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी. जूही और सचिन पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं. दोनों की एक 4 साल की बेटी समायरा श्रॉफ भी है. दोनों के तलाक को कानूनी मंजूरी मिल गई हैं. तलाक का फैसला दोनों की आपसी सहमति से हुआ है. जूही ने साल 2009 में सचिन श्रॉफ से शादी की थी.

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, लंबे समय से दोनों का तलाक का केस मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में चल रहा था. शादी के 9 सालों बाद यह कपल अब कानूनन अलग हो गया है.

यहां भी पढ़ें : सोनाली बेंद्रे कैंसर को मात देकर जल्द काम पर लौटेंगी : हुमा कुरैशी

टीवी शो के दौरान मुलाकात

जूही और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. इसके बाद मुलाकातों को सिलसिला बढ़ा और 5 महीने बाद दोनों को एकदूसरे से प्‍यार हो गया. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. साल 2009 में दोनों विवाह बंधन में बंध गये. दोनों की शादी जयपुर के एक महल में हुई थी और दोनों की इस शादी को शाही शादी के तौर पर याद किया जाता है.

यहां भी पढ़ें : संजय दत्‍त के बार-बार कहने पर भी उनकी बात नहीं मान रहे सलमान खान! जानें

2011 के बाद बिगड़ने लगा रिश्‍ता

दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्‍छी चल रही थी लेकिन साल 2011 से उनकी लाईफ में खटपट शुरू हुआ. बेटी के जन्म के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया था. इसके कुछ समय फिर दोनों के रिश्‍ते के बिगड़ने के कयास लगाये जाने लगे. दोनों के अलग होने का अंदाजा जब लगाया गया जब जूही के कमबैक टीवी शो ‘कर्मफल दाता शनि’ के लॉन्चिंग के मौके पर सचिन कहीं नजर नहीं आये. दोनों पिछले 18 महीने से अलग रह रहे थे.

शादी टूटने की वजह

जूही कुछ दिनों पहले राजीव खंडेलवाल के टीवी शो ‘जज्बात’ का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान उन्होंने सचिन के साथ शादी टूटने की वजह का खुलासा किया था. जूही ने कहा था, ‘मैं सचिन को शादी से पहले जानती थी.उन्होंने मुझे अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया था और हमने तुरंत शादी कर ली थी. उनके बेपनाह प्यार को देखकर मैं शादी के लिए मान गई थी. मुझे लगा था कि मुझे भी उनसे प्यार हो ही जाएगा. लेकिन अभी तक मुझे नहीं लगता कि मैं उस शादी को लव मैरिज कह सकती हूं. शादी के कुछ समय बाद से ही हमारे रिश्ते में उतार चढ़ाव आने लगे थे. मैं हरसंभव रिश्ते को बेहतर बनाने की कोशिश करती रही. लेकिन अंत में मैंने सोचा कि हमदोनों की भलाई के लिए हमारा अलग होना ही ठीक. इस मामले में आशका गोरडिया ने मेरी बहुत मदद की. वो हमेशा मेरे साथी खड़ी रहीं.’

Next Article

Exit mobile version