रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं आलिया भट्ट…!

बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें जोरों पर है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों स्टार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां तक कि रणबीर और आलिया एक साथ डिनर पर भी स्पॉट किये गये थे, जिसने इन अफवाहों को और हवा दे दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 10, 2018 10:25 PM

बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें जोरों पर है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों स्टार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां तक कि रणबीर और आलिया एक साथ डिनर पर भी स्पॉट किये गये थे, जिसने इन अफवाहों को और हवा दे दी.

यही नहीं, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’पर भीआलिया यह बात कबूल करचुकी हैं कि रणबीर कपूर उनका पहला क्रश हैं और वह हमेशा से रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थीं. इस बात को स्वीकार करनेमेंउन्हेंकोईदिक्कतनहींहै.आलिया यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे यह तक कह डाला कि इस बात को लेकरउन्हेंरणबीरकीमांनीतूकपूरसेभीबातकरनेमेंकोईशर्मनहींहोगी.

मालूमहो कि रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आयेंगे. यह इन दोनों स्टार की एक साथ पहली फिल्म होगी. फिल्म के बुल्गारिया शूटिंग शेड्यूल से रणबीर-आलिया की वायरल हुई फोटोजऔर आलिया के बर्थ-डे पर रणबीर की मॉम नीतू सिंह के खास तौर से सेट पर सेलिब्रेशन के लिए पहुंचने के बाद से दोनों एक्टर्स के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गयीं.

कई मौकों पर दोनों ने अपने इस खास रिश्ते को जाहिर भी किया है. हाल ही में रणबीर और आलिया ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया. इस दौरान आलिया ने रणबीर को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर रणबीर शरमा गये.

आलिया ने कहा, रणबीर मेरे करियर के सबसे बड़े सपोर्टर हैं. यहां तक कि ‘हाईवे’ फिल्म देखने के बाद उन्होंने मुझे फोन भी किया था. मैं बस इतना कहना चाहती हूं, रणबीर के लिए मैं ‘सावरिया’ फिल्म से ही वफादार रही हूं और यह कभी भी बदलेगा नहीं.

हाल ही में मुंबई के फाइव स्टार होटल द लीला में सोनम कपूर और आनंद आहूजा के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा. इस पार्टी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने साथ में एंट्री मारी और सबकी निगाहें उन पर ही आकर टिक गयी.

फंक्शन में आलिया-रणबीर न केवल साथ पहुंचे, बल्कि दोनों ने फोटो के लिए मीडिया को साथ में पोज भी दिये. ऐसे तो उनके साथ अयान भी थे,लेकिन आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर सिर्फ रणबीर के साथ वाली फोटो ही शेयर की हैं. इसे लेकर बॉलीवुड हस्तियों के लगातार अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं. इस पर सबसे पहले आलिया की बहन शाहीन ने दिल को चीरते तीरवाला इमोजी कमेंट किया.

वहीं, दोनों की को-स्टार मौनी ने ढेरों इमोजी बना डाले हैं. यहीनहीं, एक्ट्रेस बिपाशा बसु और दिया मिर्जा ने भी दोनों को साथ में देख कर तारीफ से भरे कमेंट किये हैं. फिलहाल, इन्हें देखकर तो लग रहा है कि बॉलीवुड में जल्द एक नये कपल के तौर पर रणबीर-आलिया एंट्री होने वाली है. ऐसे भी बताया जाता है कि आलिया को मम्मी नीतू सिंह काफी पसंद करती हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले रणबीर का नाम कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और माहिरा खान के साथ भी जुड़ चुका है. फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि आलिया के साथ रणबीर का यह रिश्ताक्या रंग दिखाता है.

Next Article

Exit mobile version