कपिल शर्मा के हाथ में लिखा है Ex-गर्लफ्रेंड का नाम, अली असगर ने किया खुलासा

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से लगातार विवादों में हैं. कभी वेबसाइट के एडिटर के साथ गाली-गलौच करने को लेकर तो कभी आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर. कपिल शर्मा कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वे एक दिन में 23 टेबलेट ले रहे हैं. कपिल शर्मा के हाल ही में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 9:50 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से लगातार विवादों में हैं. कभी वेबसाइट के एडिटर के साथ गाली-गलौच करने को लेकर तो कभी आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर. कपिल शर्मा कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वे एक दिन में 23 टेबलेट ले रहे हैं. कपिल शर्मा के हाल ही में शुरू हुए नये शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के भी एक महीने तक बंद किये जाने की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है शो के मेकर्स कपिल के रवैये से खफा हैं. अब अली असगर ने कपिल को लेकर एक खुलासा किया है.

हाल ही में कपिल शर्मा के साथ काम चुके अली असगर का कहना है कि कपिल बच्‍चों की तरह व्‍यवहार करने लगा है. एक इंटरव्यू में अली असगर ने बताया कि बीतें दिनों कपिल की खराब सेहत का हाल-चाल जानने गया था.

अली असगर ने आगे बताया, मैंने देखा की कपिल शर्मा ने अपने हाथ में प्रीति सिमोस का नाम लिखवा रखा है. वो मुझसे कुछ कहना चाहते थे लेकिन कपिल अपनी बात सही तरीके से कह नहीं सके.’ पिछले दिनों अली असगर ने कपिल शर्मा को नये शो के लिए बधाई दी थी, जिसे पढ़कर कपिल इमोशनल हो गये थे. बता दें कि दोनों की अफेयर की खबरें अक्‍सर सुर्खियों में रही थी.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के दौरान क्रियेटिव हेड प्रीति सिमोस को डेट कर रहे थे. लेकिन दोनों का रिश्‍ता लंबा नहीं चला और दोनों के रिश्‍ते में कड़वाहट आ गई. प्रीति के साथ कपिल के रिश्‍ते पर फुलस्‍टॉप तब लग गया जब उन्‍होंने गिन्‍नी चतरथ को अपनी लाईफ पार्टनर बताते सोशल मीडिया पर जल्‍द शादी का ऐलान किया था.

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रीति ने कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ पर सवाल उठाये थे. उन्‍होंने कहा था कि कपिल की डिप्रेशन की वजह गिन्‍नी को बताया था. उनका कहना था कि आज अगर कपिल परेशान हैं तो ऐसे समय में वो कहां गायब हैं.

Next Article

Exit mobile version