BMW से आये शख्‍स ने की इस एक्‍टर की पत्‍नी के सामने अश्‍लील हरकत, गया जेल

मुंबई : मशहूर टीवी अभिनेता सुमित राघवन की दर्ज करायी गयी शिकायत के महज दो घंटे बाद ही उनकी पत्‍नी के सामने अश्‍लील हरकत करने वाले शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है. सुमित का आरोप था कि बीएमडब्‍ल्‍यू से आया वह शख्‍स उनकी पत्‍नी के सामने गंदी हरकत कर रहा था. अभिनेता ने मुंबई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2018 11:19 AM

मुंबई : मशहूर टीवी अभिनेता सुमित राघवन की दर्ज करायी गयी शिकायत के महज दो घंटे बाद ही उनकी पत्‍नी के सामने अश्‍लील हरकत करने वाले शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सुमित का आरोप था कि बीएमडब्‍ल्‍यू से आया वह शख्‍स उनकी पत्‍नी के सामने गंदी हरकत कर रहा था. अभिनेता ने मुंबई पुलिस को ट्विटर पर इसकी जानकारी थी, जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आयी और दो घंटे के अंदर बीएमडब्‍ल्‍यू के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

सोमवार को सुमित राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी मुंबई पुलिस को देते हुए लिखा, ‘एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू, जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए. ड्राइवर ने ग्रे रंग का सफारी पहना था और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल, विले पार्ले इस्ट के पास खड़ी थी. तभी उसने मेरी पत्नी के सामने गंदी हरकत करना शुरू कर दिया. मेरी पत्नी उसे थप्पड़ मारना चाहती थी, लेकिन उससे पहले ही वह भाग गया. वह सिर्फ उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक ही याद रख पायी.’

शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आयी और जांच के बाद पुलिस ने कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. युवक से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी की मदद से दो घंटे में ड्राइवर पुलिस के कब्जे में आ गया.

अपने अगले ट्वीट में सुमित ने पुलिस को धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘शाम 4.15 बजे मैंने शिकायत दर्ज की थी और महज 2 घंटे के भीतर आरोपी पकड़ा गया. मुंबई पुलिस और विले पार्ले पुलिस स्टेशन के ऑफिसर्स को सलाम.’ उन्होंने आगे लिखा कि यदि आपके साथ ऐसा कुछ हो तो तुरंत पुलिस के पास जायें और उन्हें इसकी जानकारी दें.

आपको बता दें कि सुमित राघवन अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे में उनके पुलिस अफसर दोस्त की भूमिका में नजर आये थे. हाल ही में वो मराठी फिल्म ‘आपला मानूस’ में भी नजर आ चुके है. वहीं उनकी पत्नी ऐक्ट्रेस चिन्मयी सुर्वे सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही सुमित ने कई टीवी शो और सीरियल भी किये हैं.

Next Article

Exit mobile version