अनुपम खेर के बाद अब अभिषेक बच्चन के ट्विटर अकाउंट हैक

मुंबई : अनुपम खेर का ट्विटर एकाउंट हैक होने के एक दिन बाद बुधवार को अभिनेता अभिषेक बच्चन के ट्विटर हैंडल की निजता भी सलामत नहीं रही. 42 वर्षीय अभिनेता के सत्यापित ट्विटर एकाउंट पर तुर्की और अंग्रेजी में कई ट्वीट साझा किये गये. उसमें तुर्की झंडे का विशेष प्रतीक भी है. तुर्की के पाकिस्तान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2018 9:32 PM

मुंबई : अनुपम खेर का ट्विटर एकाउंट हैक होने के एक दिन बाद बुधवार को अभिनेता अभिषेक बच्चन के ट्विटर हैंडल की निजता भी सलामत नहीं रही. 42 वर्षीय अभिनेता के सत्यापित ट्विटर एकाउंट पर तुर्की और अंग्रेजी में कई ट्वीट साझा किये गये. उसमें तुर्की झंडे का विशेष प्रतीक भी है.

तुर्की के पाकिस्तान समर्थित बदमाश समूह अयिलदिज टिम ने बच्चन के हैंडल का नाम बदलकर JuniorBachchan से JuniorBachchana कर दिया है. ट्विटर सपोर्ट ने उनके हैंडल पर ट्वीट किया है कि टीम इस मुद्दे के समाधान में लगी है. टीम प्रभावित अकाउंटधारकों से सीधा संवाद करेगी.

इसे भी पढ़ें : अनुपम खेर, किरण बेदी व राम माधव का ट्वीटर एकाउंट हैक

गौरतलब है कि मंगलवार को पुडुचेरी की राज्यपाल किरण बेदी, अभिनेता अनुपम खेर, भाजपा महासचिव राम माधव व राज्यसभा सदस्य स्वप्न दास गुप्ता के ट्वीटर खातों को हैक कर लिया गया. तुर्की स्थित पाकिस्तान समर्थक साइबर समूह आइलदिज टिम ने इन हस्तियों के सोशल मीडिया खातों में सेंधमारी की है.

अनुपम खेर ने अकाउंट हैक होने की जानकारी मीडिया से भी साझा किया. उन्‍होंने बताया, मेरा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. इस बात की जानकारी मुझे इंडिया से मेरे दोस्‍तों ने दी. मैं इस समय लॉस एंजिलिस में हूं और अभी इस समय रात के 1 बज रहे हैं. मैंने अपने अकाउंट हैक होने की जानकारी ट्विटर इंडिया को दे दी है.

Next Article

Exit mobile version