रितिक के साथ ब्रेक-अप और पैच-अप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं सुष्मिता सेन…!

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन फिल्मों को लेकर कम और अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर से सुष्मिता मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, अपनी बिंदास लाइफस्टाइल को लेकर खबरों में रहनेवाली सुष्मिता के बारे में मीडिया में बताया जा रहा था कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2017 5:27 PM

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन फिल्मों को लेकर कम और अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर से सुष्मिता मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं.

जी हां, अपनी बिंदास लाइफस्टाइल को लेकर खबरों में रहनेवाली सुष्मिता के बारे में मीडिया में बताया जा रहा था कि उनका ब्वॉयफ्रेंड रितिक भसीन के साथ ब्रेकअप हो गया है.

लेकिन सागरिका और जहीर खान की रिसेप्शन में पहुंचकर उन्होंने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया. बताते चलें कि सुष्मिता ऋतिक को पिछले चार साल से डेट कर रही हैं.

सुष्मिता की एक बड़ी खासियत यह रही हैकिवह अपने रिश्ते को कभी छिपाती नहीं हैं. मीडिया में आयी कुछ तस्वीरों में वह ब्वॉयफ्रेंड रितिक भसीन के साथ खुल्लम खुल्ला प्यार करती नजर आरही हैं.

हाल ही में दोनों को एक पार्टी में स्पॉट किया गया. दोनों की केमिस्ट्री क्लोज दिखी. दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे थे.

अब आइए जानें कि यह रितिक भसीन कौन हैं. रितिक भसीन के फेसबुक पेज के मुताबिक वह अभी तक बैचलर हैं. उम्र में वह सुष्मिता से छोटे हैं.

उनकी प्रोफाइल के मुताबिक उनके पास कुछ नाइटक्‍लब हैं. उन्‍होंने मुंबई के जय हिंद कॉलेज से पढ़ाई की है.

उनके कई बॉलीवुड फ्रेंड्स हैं,जिनमें अर्जुन कपूर से लेकर अभिषेक कपूर तकसितारेशामिल हैं.

बताते चलें कि सुष्मिता इससे पहले वसीमअकरम, विक्रम भट्ट और रणदीप हुड्डा जैसे स्टार्स को डेट कर चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version