राय लक्ष्मी के बारे में जानें खास बातें, तीन लोगों से अबतक जुड़ चुका है नाम

मुंबई : साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की पहली हिंदी फिल्म जूली – 2 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है. पर, इससे पहले इसके कुछ सींस लीक हो गये हैं. इससे राय लक्ष्मी गुस्से में हैं और उन्होंने ट्वीट कर लीगल एक्शन लेने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि वे इससे शॉक्ड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 6:42 PM

मुंबई : साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की पहली हिंदी फिल्म जूली – 2 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है. पर, इससे पहले इसके कुछ सींस लीक हो गये हैं. इससे राय लक्ष्मी गुस्से में हैं और उन्होंने ट्वीट कर लीगल एक्शन लेने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि वे इससे शॉक्ड हैं. आइएबॉलीवुड मेंनये सिरे से डेब्यू करने जा रही इस एक्ट्रेस के बारे में जानें कुछ खास बात :

राय लक्ष्मी का जन्मपांच मई 1989 को बेलगाम में हुआ था.उन्हें 2005 में एशियानेट अवार्ड मिला बेस्ट न्यूफिमेलफेस के लिए मिला था.

वे एक मॉडल होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी हैं. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने से पहले उन्‍होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया.

उनके पिता का नाम राम राय व माता का मंजुरा राय है. उनकी दो छोटी बहनें हैं, जिनका नाम अश्विन राय व रेशमा राय है. वे अविवाहित हैं. हालांकि उनका अफेयर एस श्रीनाथ, एमएस धौनी व विक्रम सिंह से होने की खबर मीडिया में आयी है. उनका पुकारू नाम कृष, लकी राय है.

रॉय लक्ष्‍मी ने मात्र 15 साल की उम्र में साल 2005 की तेलुगू फिल्‍म ‘Karka Kasadara’ से डेब्‍यू किया था. इसके बाद उन्‍होंने कई तमिल फिल्‍मों में काम‍ किया. वे जल्द ही वहां की सुपरस्टार बन गयीं.

साल 2007 में उन्‍होंने मलयालम फिल्‍मों में काम किया. उनकी अदाकारी को लोगों ने सराहा और उन्‍होंने एक के बाद कई फिल्‍में दी.

राय लक्ष्‍मी की ‘जूली 2’ डेब्‍यू फिल्‍म नहीं हैं. वे इससे पहले सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म ‘अकीरा’ में कैमियो भूमिका निभा चुकी हैं. उन्‍होंने फिल्‍म में माया नामक सर्पोटिंग किरदार निभाया था.

14 तमिल फिल्‍में करने के बाद राय लक्ष्‍मी को तमिल फिल्‍म ‘धाम धूम’ में शानदार अदाकारी के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस के फिल्‍मफेयर अवार्ड के लिए नामित हुई थी.

राय लक्ष्‍मी एक मॉडल और अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्‍छी डांसर भी हैं. वे साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने डांस को लेकर भी फेमस हैं.

‘जूली 2’ को लेकर अपने एक बयान में राय लक्ष्‍मी ने बताया था कि वे इस फिल्‍म में लगभग 96 अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आयेंगी. साथ ही उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए अपना 10-11 किलो वजन घटाया और फिर बढ़ाया.

Next Article

Exit mobile version