VIRAL PHOTO : माहिरा के बचाव में उतरे रणबीर, कहा – वो औरत हैं सिर्फ इसलिए उन्हें जज ना करें

मुंबई :न्यूयार्क की सड़कों पर माहिरा और रणबीर की सिगरेट पीते वायरल तसवीरों को लेकर रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है. भारत से लेकर पाकिस्तान तक यह तसवीर जिज्ञासा का विषय बना हुआ है. वहीं माहिरा को पाकिस्तान में ट्वीटर पर ट्रोल भी किया गया. विवाद को बढ़ते देख रणबीर कपूर आगे आये और माहिरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2017 10:20 AM

मुंबई :न्यूयार्क की सड़कों पर माहिरा और रणबीर की सिगरेट पीते वायरल तसवीरों को लेकर रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है. भारत से लेकर पाकिस्तान तक यह तसवीर जिज्ञासा का विषय बना हुआ है. वहीं माहिरा को पाकिस्तान में ट्वीटर पर ट्रोल भी किया गया. विवाद को बढ़ते देख रणबीर कपूर आगे आये और माहिरा खान को डिफेंड किया. रणबीर कपूर ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि मैंने पिछले कुछ महीनों में माहिरा को निजी तौर पर जाना है. मैं उनकी इज्जत करता हूं क्योंकि वो एक अच्छी इंसान हैं. यह अच्छा नहीं है कि उन्हें जज किया जा रहा है. वो भी इसलिए क्योंकि वो एक औरत हैं.

ऋषि कपूर का ट्वीट – RK Studio को दोबारा बनायेंगे State of the Art

रणबीर ने लोगों को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि सिगरेट स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. दरअसल इस तसवीर में रणबीर और माहिरा एक साथ सिगरेट पीती नजर आ रही थीं. माहिरा खान बैकलेस व्हाइट समर ड्रेस पहनीं थीं. माहिरा के ड्रेस को लेकर भी पाकिस्तान में बवाल हुआ था. उधर रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने दोनों की वायरल हुई तस्वीर पर कहा था कि जो तस्वीर में है, उनसे पूछिए. मेरा बेटा जवान है, वो किसी से भी मिल सकता है.आपको बता दें कि रणबीर और माहिरा को सबसे पहले एक साथ दुबई के ग्लौबल टीचर प्राइज इवेंट में साथ देखा गया था. वहां दोनों की नजदीकियां देख उनके अफेयर की चर्चा होने लगी.

Next Article

Exit mobile version