ऋषि कपूर का ट्वीट – RK Studio को दोबारा बनायेंगे State of the Art

बॉलीवुडअभिनेता ऋषि कपूर ने कहा कि वह आरके स्टूडियो का नये सिरे से निर्माण करायेंगे. हाल में आग लगने से स्टूडियो जलकर खाक हो गया था. घटना से दुखी ऋषि कपूर (65) ने ट्विटर पर जीर्ण-शीर्ण हालत में पड़े स्टूडियो परिसर की तस्वीरें डालीं. दिवंगत अभिनेता-फिल्मकार राज कपूर ने 1948 में चेंबूर उपनगरीय इलाके में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2017 6:51 PM

बॉलीवुडअभिनेता ऋषि कपूर ने कहा कि वह आरके स्टूडियो का नये सिरे से निर्माण करायेंगे. हाल में आग लगने से स्टूडियो जलकर खाक हो गया था.

घटना से दुखी ऋषि कपूर (65) ने ट्विटर पर जीर्ण-शीर्ण हालत में पड़े स्टूडियो परिसर की तस्वीरें डालीं. दिवंगत अभिनेता-फिल्मकार राज कपूर ने 1948 में चेंबूर उपनगरीय इलाके में स्टूडियो की स्थापना की थी.

अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, 16 सितंबर, 2017. भीषण आग से जल कर खाक हुआ. इसके घाव बने रहेंगे लेकिन हम एक अत्याधुनिक स्टूडियो बनायेंगे.

ऋषि कपूर ने स्टूडियो के स्वर्णिम दिनों को याद करते हुए स्टूडियो की कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा कीं. हाल में स्टूडियो में सुपर डांसर शो के सेट पर आग लग गयी थी, जो फैल गयी और पूरा भूतल उसकी चपेट में आ गया और जल कर खाक हो गया. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. उस दौरान सेट पर कोई मौजूद नहीं था.

Next Article

Exit mobile version