विवादों के बाद बंद हुआ टीवी शो ”पहरेदार पिया की”, जानें क्‍या है पूरा मामला ?

सोनी टीवी पर कुछ समय पहले ही शुरू हुआ शो ‘पहरेदार पिया की’ बंद हो गया है. शो शुरू होने के कुछ दिनों बाद से ही विवादों में घिर गया था. 28 अगस्‍त को इस शो का प्रसारण नहीं किया गया. चैनल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है. पहले शो के प्राइम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2017 3:19 PM

सोनी टीवी पर कुछ समय पहले ही शुरू हुआ शो ‘पहरेदार पिया की’ बंद हो गया है. शो शुरू होने के कुछ दिनों बाद से ही विवादों में घिर गया था. 28 अगस्‍त को इस शो का प्रसारण नहीं किया गया. चैनल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है. पहले शो के प्राइम टाइम 8:30 से धकेलकर रात 10:30 बजे किया गया. लेकिन चैनल को लगा कि यह शो उस स्‍लॉट में फिट नहीं बैठता है. इसलिए उन्‍होंने बड़ा फैसला लेते हुए शो को बंद करने का फैसला किया. हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि मेकर्स का कहना है कि वे नये सीजन के साथ जल्‍द ही वापसी करेंगे.

सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन ने आज कहा कि वह ‘पहरेदार पिया की ‘ धारावाहिक का प्रसारण बंद करने जा रही है. ऐसा प्राइम टाइम से हटा कर देर रात कार्यक्रम प्रसारित करने के ‘ब्राडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंटस काउंसिल ‘ (बीसीसीसी) के निर्देश के बाद किया गया है. पिछले महीने चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक की सामग्री को लेकर दर्शकों ने गुस्से का इजहार किया था.

Oh No! रणवीर-दीपिका की ‘पद्मावती’ अगले साल तक के लिए टली, जानें वजह ?

चैनल ने एक बयान में कहा है, ‘ 28 अगस्त 2017 से हम अपना कार्यक्रम ‘पहरेदार पिया की ‘ का टेलीविजन पर प्रसारण नहीं करेंगे. हालांकि, हम समझ सकते हैं कि इस कार्यक्रम को प्रसारित नहीं करने के निर्णय से उन लोगों के लिए निराशाजनक होगा जिनकी रचनात्मक उर्जा इसमें लगा हुआ है, हम (एक चैनल के तौर पर) आश्वस्त करते हैं कि अपने आगामी नये कार्यक्रमों में दर्शकों की पसंद पर ध्यान केन्द्रित किया जाएगा.’

#TigerZindaHai के सेट पर होगी 10,000 राउंड गोलीबारी! एक्‍शन मोड में सलमान खान

बता दें कि दरअसल इस शो में 18 साल की एक लड़की से 9 साल के लड़के को प्‍यार हो जाता है. इतना ही नहीं अपने से दोगुनी उम्र की इस लड़की को लड़का शादी के लिए प्रपोज भी करता है. ऐसे में सोनी टेलिविजन के नये शो के इस कन्‍सेप्‍ट को लेकर खूब आलोचना हो रही है. 18 साल की लड़की से शादी और फिर हनीमून की चर्चा का सीन दिखाए जाने को लेकर लोग भड़क गये. शो में तेजस्‍वी प्रकाश ने 18 साल की लड़की का किरदार निभाया है और 9 साल के चाईल्‍ड एक्‍टर का किरदार अफान खान ने निभाया है.

Next Article

Exit mobile version