सोशल मीडिया पर छाईं ”उतरन” फेम #TinaDutta, देखें तसवीरें…

छोटे पर्दे की कई एक्‍ट्रेसेस हैं जो बोल्‍डनेस के मामले में किसी भी तरह से बॉलीवुड की हीरोइनों से कम नहीं हैं. पिछले दिनों निया शर्मा अपनी बोल्‍डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी, वहीं अब हॉटनेस के मामले में एक और टीवी अभिनेत्री का नाम सुर्खियों पर हैं. जी हां, हम बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2017 12:31 PM

छोटे पर्दे की कई एक्‍ट्रेसेस हैं जो बोल्‍डनेस के मामले में किसी भी तरह से बॉलीवुड की हीरोइनों से कम नहीं हैं. पिछले दिनों निया शर्मा अपनी बोल्‍डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी, वहीं अब हॉटनेस के मामले में एक और टीवी अभिनेत्री का नाम सुर्खियों पर हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं कलर्स टीवी के शो ‘उतरन’ की अभिनेत्री टीना दत्‍ता की. टीना इस सीरीयल में इच्‍छा नामक किरदार निभाती थीं. इस सीरीयल से वे खासा लोकप्रिय हुई थी. आज भी उनकी गिनती टीवी की मोस्‍ट पॉपुलर बहुरानियों में होती है. ‘उतरन’ में उन्‍होंने एक संस्‍कारी बहू का किरदार निभाया था. फिलहाल वे अपने हॉट एंड बोल्‍ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं.

हमेशा टीवी में साड़ी और सूट में दिखनेवाली टीना ने बिकनी फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में उन्‍होंने रेड बिकिनी और हॉट पैंट के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे बेहद खूबसूरत और ग्‍लैमरस लग रही हैं. टीनी की ये फोटोज़ उनकी टीवी वाली इमेज से बिल्‍कुल उलट है. टीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,’ The world looks better upside down😉…’


टीना पिछले काफी समय से टीवी सीरीयल से दूर है लेकिन वे इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करती र‍हती हैं. कुछ समय पहले उन्‍हें कॉमेडी सर्कस में दर्शकों को हंसाते नजर आये थे. इसके अलावा वो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि टीना 5 साल की उम्र से टीवी में काम कर रही हैं और वे टीवी का जाना-माना चेहरा हैं.

उन्‍होंने टीवी के अलावा कई फिल्‍मों में सपोर्टिंग किरदार निभाया है. टीना ने साल 2005 में आई फिल्‍म ‘परिणीता’ में विद्या बालन के बचपन का किरदार निभाया था.


साल 2010 में सीरियल ‘उतरन’ के किरदार ‘इच्छा वीर सिंह बुंदेला’ के लिए टीना को प्रोड्यूसर गिल्ड की ओर से बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. ‘उतरन’ के पहले टीना ने रितुपर्णो घोष की फिल्म ‘चोखेर बाली’ में 16 साल की ऐश्वर्या राय का किरदार निभाया था.

Next Article

Exit mobile version