रुपये की कमजोर शुरुआत, डॉलर के मुकाबले आठ पैसे घटकर 64.66 पर खुला

मुंबई : डॉलर के मुकाबले रुपये की शुरुआत गुरुवार को कमजोरी के साथ हुई है. डॉलर के मुकाबले रुपया आठ पैसे की कमजोरी के साथ 64.66 के स्तर पर खुला. वहीं, डॉलर के मुकाबले रुपया बुधवार को छह पैसे की मजबूती के साथ 64.58 के स्तर पर बंद हुआ था. उधर, कल के कारोबार में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2017 10:21 AM

मुंबई : डॉलर के मुकाबले रुपये की शुरुआत गुरुवार को कमजोरी के साथ हुई है. डॉलर के मुकाबले रुपया आठ पैसे की कमजोरी के साथ 64.66 के स्तर पर खुला. वहीं, डॉलर के मुकाबले रुपया बुधवार को छह पैसे की मजबूती के साथ 64.58 के स्तर पर बंद हुआ था.

उधर, कल के कारोबार में अमरीकी बाजारों में लगातार दूसरे दिन गिरावट देखने को मिली. डाओ दो दिनों में 200 अंक फिसल गया है. कल के कारोबार में खराब नतीजों से आईबीएम का शेयर गिरा है. 20वीं तिमाही में कंपनी की बिक्री गिरी है. वहीं, मॉर्गन स्टैनली ने मजबूत तिमाही नतीजे पेश किये हैं. वहीं, यूरोपीय बाजारों में मिलाजुला कारोबार देखले को मिला है.

इस बीच क्रूड दो हफ्तों के निचले स्तरों पर पहुंचते हुए 53 डॉलर के आसपास कारोबार कर रहा है. कच्चे तेल में आयी इस नरमी से इक्विटी बाजार पर भी दबाव बना है. वहीं, डॉलर में मजबूती से सोना एक फीसदी फिसल कर कारोबार कर रहा है.

Next Article

Exit mobile version