आयकर विभाग ने किया आगाह : 31 मार्च से पहले कालाधन रखने वालों ने नहीं की घोषणा, तो पड़ेगा महंगा

नयी दिल्ली : आयकर विभाग ने शुक्रवार को कालाधन रखने वालों को आगाह करते हुए कहा है कि उसके पास उनके द्वारा जमा करायी गयी बेहिसाब नकदी के बारे में सूचना है और उन्हें पाक-साफ होकर निकलने के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना (पीएमजीकेवाई) का इस्तेमाल करना चाहिए. विभाग ने इस बारे में राष्ट्रीय समाचार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2017 1:23 PM

नयी दिल्ली : आयकर विभाग ने शुक्रवार को कालाधन रखने वालों को आगाह करते हुए कहा है कि उसके पास उनके द्वारा जमा करायी गयी बेहिसाब नकदी के बारे में सूचना है और उन्हें पाक-साफ होकर निकलने के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना (पीएमजीकेवाई) का इस्तेमाल करना चाहिए. विभाग ने इस बारे में राष्ट्रीय समाचार पत्रों में विज्ञापन प्रकाशित किया है.

समाचार पत्रों में प्रकाशित विज्ञापन में कहा गया है कि उलटी गिनती शुरू हो गयी है और बेहिसाबी धन जमा कराने वाले इसकी घोषणा करें. अन्यथा बाद में उन्हें पछताना पड़ सकता है. प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत घोषणा की अंतिम तारीख 31 मार्च है. विज्ञापन में कहा गया है कि आयकर विभाग के पास आपकी जमाओं की जानकारी है. विभाग ने कहा है कि इस योजना के तहत कालेधन की घोषणा करने वालांे की गोपनीयता सुनिश्चित की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version