खुशखबरी! अब आप फ्री में ले सकते हैं जियो की प्राइम मेंबरशिप, पढें कैसे

नयी दिल्लीः मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो अपनी फ्री सेवा के कारण सबसे तोजी से ग्राहक को जोड़ने वाली टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है. एक अप्रैल से जियो अपनी सेवा के लिए पैसे लेगा उससे पहले कंपनी की प्राइम मेंबरशिप के लिए ग्राहक को 99 रुपये अदा करने होंगे, लेकिन अब कंपनी ने अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2017 9:54 AM

नयी दिल्लीः मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो अपनी फ्री सेवा के कारण सबसे तोजी से ग्राहक को जोड़ने वाली टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है. एक अप्रैल से जियो अपनी सेवा के लिए पैसे लेगा उससे पहले कंपनी की प्राइम मेंबरशिप के लिए ग्राहक को 99 रुपये अदा करने होंगे, लेकिन अब कंपनी ने अपने ग्राहकों को नया गिफ्ट दिया है. अब जियो के उपभोक्ता को फ्री में ये सब्सक्रीप्शन मिल सकता है.

दरअसल रिलायंस जियो के जियो मनी एप के ऑफर में ग्राहकों को यह फायदा मिलेगा. जियो मनी के ट्विटर हैंडल से कंपनी ने ट्विट कर जानकारी दी है कि जियो मनी से रिचार्ज करने पर उपभोक्ता को हर रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा.

वहीं प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए ग्राहकों को 99 रुपये सब्सक्रीप्शन फीस और 303 रुपये मंथली टैरिफ देना होगा.

जाने क्या है ऑफर

अब अगर उपभोक्ता 99 रुपये मेंबरशिप और 303 रुपये का टैरिफ रिचार्ज करता है तो उसे इन दो रिचार्ज पर 50+50- 100 रुपये का कैश बैक प्राप्त होगा और इस तरह कंपनी की प्राइम मेंबरशिप फीस उसे वापस मिल जाएगी. प्राइम मेम्बरशिप को फ्री में लेने के लिए आप पहले 99 रुपये का रिचार्ज और फिर 303 रुपये प्रति महीने का रिचार्ज करवाये. ऐसे उपभोक्ता को 402 रुपये (99+303) का शुल्क अदा करना होगा.

Next Article

Exit mobile version