खुशखबरी! तनिष्क के आभूषणों पर 20 प्रतिशत तक की छूट

बेंगलुरु : इंडिया की सबसे बड़ी ज्वेलरी ब्रांड में से एक तनिष्क ने अपने हीरे के आभूषणों पर 20 प्रतिशत तक छूट देने का एलान किया है. ग्राहक तनिष्क के शोरूम से इस छूट का लाभ उठा सकते है. ऑफर की शुरुआत पांच जनवरी से शुरू हो चुकी है. ऑफर की अवधि छह सप्ताह तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2017 9:26 AM

बेंगलुरु : इंडिया की सबसे बड़ी ज्वेलरी ब्रांड में से एक तनिष्क ने अपने हीरे के आभूषणों पर 20 प्रतिशत तक छूट देने का एलान किया है. ग्राहक तनिष्क के शोरूम से इस छूट का लाभ उठा सकते है. ऑफर की शुरुआत पांच जनवरी से शुरू हो चुकी है. ऑफर की अवधि छह सप्ताह तक है. ऑफर तनिष्क के सभी शोरूम में उपलब्ध है. अगर आप 50 हजार रुपये तक की खरीदारी करते हैं तो 5 प्रतिशत, एक लाख रुपये पर 10 प्रतिशत, 1-2 लाख पर 15 और 2-10 लाख रुपये तक की खरीदारी पर 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी.

एक करोड़ रुपये से ज्यादा की ज्वेलरी खरीदने पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी. जनरल मैनेजर (मार्केटिंग विभाग) दीपक तिवारी ने कहा कि हम ये देख कर खुश हैं कि महिलाएं हीरे की ज्वेलरी को ज्यादा पसंद कर रही हैं. हीरे सुंदर और आकर्षक होता है. ऐसे में हमारा ऑफर हीरे को ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच पहुंचायेगा. जितनी ज्यादा खरीदारी होगी, छूट भी ज्यादा मिलेगी. ज्यादा तनिष्क की वेबसाइट पर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version