इस वर्ष 100 नयी शाखाएं खोलेगा एचडीएफसी बैंक

कोलकाता : निजी क्षेत्र का एचडीएफसी बैंक चालू वित्त वर्ष के दौरान पूर्वी क्षेत्र में 100 शाखाएं जोडने की योजना बना रहा है. एचडीएफसी बैंक के शाखा बैंकिंग प्रमुख अतुल बार्वे ने आज यहां ‘धनचायत’ फिल्म जारी करने के मौके पर कहा, ‘फिलहाल हमारी पूर्वी क्षेत्र में 500 शाखाएं हैं. इस साल के अंत तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 4, 2015 4:50 PM

कोलकाता : निजी क्षेत्र का एचडीएफसी बैंक चालू वित्त वर्ष के दौरान पूर्वी क्षेत्र में 100 शाखाएं जोडने की योजना बना रहा है. एचडीएफसी बैंक के शाखा बैंकिंग प्रमुख अतुल बार्वे ने आज यहां ‘धनचायत’ फिल्म जारी करने के मौके पर कहा, ‘फिलहाल हमारी पूर्वी क्षेत्र में 500 शाखाएं हैं. इस साल के अंत तक इनकी संख्या 600 हो जाएगी.’ इन 600 में से 195 से 200 शाखाएं पश्चिम बंगाल में होंगी. जून, 2015 के अंत तक देशभर में बैंक की शाखाओं की संख्या 4,011 थी.

बार्वे ने कहा कि कई ग्रामीण इलाकों में बैंक की कई दो आदमियों और तीन आदमियों वाली शाखाएं हैं. धनचायत के बारे में उन्‍होंने बताया कि यह एक शिक्षाप्रद फिल्म है जो असंगठित क्षेत्र से कर्ज लेने के खतरे के बारे में जागरुक करती है. नये बैंक बंधन के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में बैंक की रणनीति के बारे में पूछे जाने पर बार्वे ने कहा कि यहां सभी बैंकों के लिए पर्याप्त जगह है.

Next Article

Exit mobile version