NHAI ने फास्टैग के प्रति जागरूकता के लिए अक्षय कुमार के साथ बनाया विज्ञापन

नयी दिल्ली : भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने फास्टैग के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मिलकर एक विज्ञापन तैयार किया है. एनएचएआई ने एक बयान में कहा कि विज्ञापन को मंगलवार की रात से शुरू किया गया. उसने बताया कि 17 दिसंबर तक कुल एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 18, 2019 7:11 PM

नयी दिल्ली : भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने फास्टैग के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मिलकर एक विज्ञापन तैयार किया है. एनएचएआई ने एक बयान में कहा कि विज्ञापन को मंगलवार की रात से शुरू किया गया. उसने बताया कि 17 दिसंबर तक कुल एक करोड़ फास्टैग जारी किये गये हैं.

एनएचएआई ने कहा कि उसने आम जनता को जागरूक करने के लिए सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और ब्रांड अंबेसडर अक्षय कुमार की उपस्थिति में इस नये टीवी विज्ञापन ‘फास्टैग लगाओ-आगे बढ़ो, इंडिया को आगे बढ़ाओ’ की शुरुआत की. अभियान का उद्देश्य राष्ट्रीय राजमार्गों पर सुचारू गतिशीलता के बारे में जागरूकता पैदा करना है, ताकि फास्टैग के उपयोग को बढ़ावा दिया जा सके.

फास्टैग एक ऐसा उपकरण है, जो परेशानी से मुक्त आवागमन सुनिश्चित करने के लिए डिजिटल भुगतान की सुविधा देता है. बयान में कहा गया है कि यह नया अभियान भारत की डिजिटल कहानी में एक नया आयाम जोड़ने और देश भर में फैले 523 टोल बूथों पर कैशलेस लेनदेन को प्रोत्साहित करने के लिए तैयार किया गया है.

Next Article

Exit mobile version