वोडाफोन के बाद एयरटेल ने भी की प्रीपेड सेवाओं की दरें 42 प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा

नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल की प्रीपेड मोबाइल सेवाओं की दरें तीन दिसंबर से 42 प्रतिशत तक महंगी हो जाएंगी. कंपनी ने रविवार को इसकी घोषणा की. प्रतिस्पर्धी कंपनी वोडाफोन आइडिया ने भी प्रीपेड मोबाइल सेवाओं की दरें 42 प्रतिशत तक बढ़ाने की रविवार को घोषणा की. एयरटेल ने एक बयान में कहा, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 1, 2019 5:33 PM

नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल की प्रीपेड मोबाइल सेवाओं की दरें तीन दिसंबर से 42 प्रतिशत तक महंगी हो जाएंगी. कंपनी ने रविवार को इसकी घोषणा की.

प्रतिस्पर्धी कंपनी वोडाफोन आइडिया ने भी प्रीपेड मोबाइल सेवाओं की दरें 42 प्रतिशत तक बढ़ाने की रविवार को घोषणा की. एयरटेल ने एक बयान में कहा, भारती एयरटेल अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिये संशोधित शुल्क की आज (रविवार को) घोषणा करती है. ये शुल्क मंगलवार (तीन दिसंबर) से लागू होंगे.

कंपनी ने कहा कि नये प्लान उपभोक्ताओं को 42 प्रतिशत तक महंगे पड़ेंगे. बयान में कहा गया, एयरटेल के नये प्लान के अनुसार शुल्क में 50 पैसे प्रति दिन से लेकर 2.85 रुपये प्रति दिन तक की वृद्धि की गयी है और इनके साथ डेटा एवं कॉलिंग के लाभ की पेशकश की गयी है. कंपनी ने कहा कि वह शुल्क वृद्धि के बदले में उपभोक्ताओं को एयरटेल थैंक्स प्लेटफॉर्म का लाभ देगी.

Next Article

Exit mobile version