पीयूष गोयल ने कहा- मनमोहन सिंह पहले अपनी नाकामी को स्वीकार करें

नयी दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के बयान पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि मनमोहन सिंह पहले अपनी विफलता स्वीकार करें. मनमोहन सिंह मंथन करें कि वह एक ईमानदार सरकार क्यों नहीं दे सके. वह कहां गलत साबित हुए और क्यों नहीं मजबूत अर्थव्यवस्था बनाये रख सके. उन्होंने कहा कि वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 10:14 AM

नयी दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के बयान पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि मनमोहन सिंह पहले अपनी विफलता स्वीकार करें. मनमोहन सिंह मंथन करें कि वह एक ईमानदार सरकार क्यों नहीं दे सके. वह कहां गलत साबित हुए और क्यों नहीं मजबूत अर्थव्यवस्था बनाये रख सके. उन्होंने कहा कि वह क्यों इतने असहाय रहे कि उन्हें हर फैसला 10 जनपथ (सोनिया गांधी) से पूछ कर लेना पड़ता था.

भारत में निवेश करने वालों को मिलता है ज्यादा सम्मान : निर्मला सीतारमण
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के मुख्यालय में आयोजित एक सत्र में अमेरिकी निवेशकों से भारत में अपना निवेश बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया. वित्त मंत्री ने कहा कि विश्व में भारत ही एक मात्र ऐसा देश है, जो लोकतंत्र से प्यार करने के साथ ही निवेश करने वाले पूंजीपतियों का सम्मान करता है. विदेशी निवेश को बढ़ाने के लिए सरकार लगातार सुधार कर रही है. भारत अभी भी विश्व की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था वाला देश है.

Next Article

Exit mobile version