Digital कारोबार को बढ़ावा देने के लिए नयी कंपनी TATA Digital खोलेगा TATA Sons

मुंबई : नमक से लेकर सॉफ्टवेयर क्षेत्र तक में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले टाटा समूह ने आधुनिक डिजिटल कारोबार को बढ़ावा देने के लिए गुरुवार को एक नया निकाय ‘टाटा डिजिटल’ शुरू करने की घोषणा की. टीसीएस के वरिष्ठ अधिकारी प्रतीक पाल को समूह ने नये निकाय का मुख्य कार्यकारी बनाया है. इसे भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 5:50 PM

मुंबई : नमक से लेकर सॉफ्टवेयर क्षेत्र तक में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले टाटा समूह ने आधुनिक डिजिटल कारोबार को बढ़ावा देने के लिए गुरुवार को एक नया निकाय ‘टाटा डिजिटल’ शुरू करने की घोषणा की. टीसीएस के वरिष्ठ अधिकारी प्रतीक पाल को समूह ने नये निकाय का मुख्य कार्यकारी बनाया है.

इसे भी देखें : शहर में खुलेंगी टाटा समूह की अन्य कंपनियों की शाखाएं

टाटा संस ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि नये डिजिटल कारोबार को बढ़ावा देने के लिये एक नया निकाय बनाया गया है. हालांकि, इस बयान में नये निकाय में किये गये निवेश की जानकारी नहीं दी गयी. टाटा समूह के चेयरमैन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा था कि नये कारोबारों में एक हजार करोड़ रुपये निवेश किये जायेंगे. समूह ने बयान में कहा कि पाल खुदरा, यात्रा, परिवहन, हॉस्पिटलिटी और पैकेज्ड उपभोक्ता वस्तु इकाई के प्रमुख के नाते टीसीएस की दूसरी बड़ी इकाई की वृद्धि के लिए जिम्मेदार रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version