बिहार के नबीनगर में एफजीडी सप्लाई के लिए BHEL को मिला ठेका

नयी दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भेल को बिहार के नबीनगर में बीआरबीसीएल की परियोजना में फ्लू गैस डिसल्फ्यूराइजेशन (एफजीडी) प्रणाली की आपूर्ति और उसे लगाने के लिए एनटीपीसी और भारतीय रेल की ओर से ठेका दिया गया है. भेल को एनटीपीसी और भारतीय रेल की संयुक्त कंपनी से उत्सर्जन नियंत्रण उपकरणों की आपूर्ति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 8:17 PM

नयी दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भेल को बिहार के नबीनगर में बीआरबीसीएल की परियोजना में फ्लू गैस डिसल्फ्यूराइजेशन (एफजीडी) प्रणाली की आपूर्ति और उसे लगाने के लिए एनटीपीसी और भारतीय रेल की ओर से ठेका दिया गया है. भेल को एनटीपीसी और भारतीय रेल की संयुक्त कंपनी से उत्सर्जन नियंत्रण उपकरणों की आपूर्ति के लिए 750 करोड़ रुपये का ठेका मिला है. भारतीय रेल बिजली कंपनी लिमिटेड (बीआरबीसीएल) एनटीपीसी और भारतीय रेल का संयुक्त उद्यम है.

इसे भी देखें : भेल ने बिहार में 250 मेगावाट का तापीय बिजली इकाई चालू की

भेल ने बयान में कहा कि इस ठेके में बिहार में बीआरबीसीएल की नबीनगर परियोजना में फ्लू गैस डिसल्फ्यूराइजेशन (एफजीडी) प्रणाली की आपूर्ति और उसे लगाना शामिल है. कंपनी ने कहा कि कड़ी प्रतिस्पर्धी बोली प्रक्रिया के बीच उसे भारतीय रेल बिजली कंपनी से उत्सर्जन नियंत्रण उपकरण की आपूर्ति के लिए करीब 750 करोड़ रुपये का ठेका मिला है.

Next Article

Exit mobile version