सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए ग्राहकों का देशव्यापी सम्मेलन आयोजित करेगा SBI

मुंबई : देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने शुक्रवार को कहा कि ग्राहकों की शिकायतों को समझने और अपनी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए वह 28 मई को ग्राहकों के एक राष्ट्रव्यापी सम्मेलन का आयोजन करेगा. इस पहल के तहत बैंक अपने 17 स्थानीय प्रधान कार्यालयों (एलएचओ) के जरिये 500 से अधिक स्थानों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 5:53 PM

मुंबई : देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने शुक्रवार को कहा कि ग्राहकों की शिकायतों को समझने और अपनी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए वह 28 मई को ग्राहकों के एक राष्ट्रव्यापी सम्मेलन का आयोजन करेगा. इस पहल के तहत बैंक अपने 17 स्थानीय प्रधान कार्यालयों (एलएचओ) के जरिये 500 से अधिक स्थानों पर मिलन समारोहों को आयोजन करेगा. इसके तहत बैंक का लक्ष्य एक लाख से अधिक ग्राहकों से संपर्क स्थापित करना है.

इसे भी देखें : SBI ने शुरू की यह खास सर्विस, ग्राहकों को घर बैठे होगा फायदा

बैंक के प्रबंध निदेशक (खुदरा और डिजिटल) पीके गुप्ता ने बयान जारी कर कहा कि इसका उद्देश्य लोगों से संपर्क साधकर ग्राहकों में बैंक को लेकर विश्वास को और मजबूत बनाना है. हम इस बड़े सम्मेलन में हमारे ग्राहकों की भागीदारी को लेकर आशान्वित हैं. इससे ग्राहकों का अनुभव बेहतर होगा और उनकी उम्मीदों पर खरे उतरने में हमें मदद मिलेगी.

बैंक के वरिष्ठ अधिकारी इस बैठक में हिस्सा लेंगे. इस सम्मेलन के दौरान ग्राहक बैंक के कर्मचारियों से बात कर सकेंगे. इस दौरान वह अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे और उत्पाद एवं सेवाओं के बारे में अपनी राय देख सकेंगे.

Next Article

Exit mobile version