जेट एयरवेज को लेकर संभावनाओं का आकलन कर रहा है हिंदुजा समूह

मुंबई : विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत हिंदुजा समूह का इरादा जेट एयरवेज में निवेश करने का है. समूह जेट एयरवेज में निवेश के अवसरों का आकलन कर रहा है . उल्लेखनीय है कि नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज पिछले करीब एक माह के ठप खड़ी है. जेट एयरवेज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 6:34 PM

मुंबई : विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत हिंदुजा समूह का इरादा जेट एयरवेज में निवेश करने का है. समूह जेट एयरवेज में निवेश के अवसरों का आकलन कर रहा है . उल्लेखनीय है कि नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज पिछले करीब एक माह के ठप खड़ी है. जेट एयरवेज के ऋणदाता एयरलाइन के लिए उपयुक्त भागीदार की तलाश में है.

17 अप्रैल से अस्थायी रूप से जेट एयरवेज का परिचालन बंद कर दिया गया था. भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई वाला बैंकों का गठजोड़ एयरलाइन को फिर से खड़ा करने का प्रयास कर रहा है. वहीं नागर विमानन मंत्रालय विभिन्न हवाई अड्डों पर एयरलाइन के स्लॉट अन्य एयरलाइंस को अस्थायी रूप से दे चुका है. हिंदुजा समूह ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि वह जेट एयरवेज में अवसरों की तलाश में है. हिंदुजा समूह वाहन, सूचना प्रौद्योगिकी, ढांचागत परियोजना, बिजली, रीयल एस्टेट, स्वास्थ्य सेवा और अन्य क्षेत्रों में कार्यरत है. समूह की वेबसाइट के अनुसार उसके कर्मचारियों की संख्या डेढ़ लाख है.

Next Article

Exit mobile version