Jio New Plan : Rs 251 में हर रोज मिलेगा 2GB डाटा

अगर आप रिलायंस जियो के यूजर हैं और कंपनी के नये ऑफर का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. IPL (Indian Premier League) Season को लेकर जियो ने 251 रुपये का एक नया 4G प्लान लॉन्च किया है, जिसमें हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलेगा. आइए जानें जियो के इस ऑफर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2019 10:10 PM

अगर आप रिलायंस जियो के यूजर हैं और कंपनी के नये ऑफर का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है.

IPL (Indian Premier League) Season को लेकर जियो ने 251 रुपये का एक नया 4G प्लान लॉन्च किया है, जिसमें हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलेगा. आइए जानें जियो के इस ऑफर के बारे में-

Jio के इस नये पैक का नाम जियो क्रिकेट सीजन पैक (Jio Cricket Season Data Pack) है. इस पैक को खासतौर पर चल रहे टी-20 क्रिकेट के लिए लॉन्च किया गया है. जियो के इस प्लान की कीमत 251 रुपये है. इसमें हर रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा.

Reliance Jio लाया दो नये प्लान, एक रिचार्ज में 6 महीने तक सब कुछ Free

इसकी वैधता 51 दिनों की होगी. ऐसे में कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 102 जीबी डाटा मिलेगा. यह रिचार्ज आप जियो की वेबसाइट और माय जियो ऐप से करा सकते हैं.

यही नहीं, इस खास प्लान के तहत कंपनी कई और ऑफर्स भी दे रही है. इनमें लकी यूजर्स को अपनी पसंदीदा IPL टीम के साथ सेल्फी लेने का मौका, मैच का टिकट, पसंदीदा टीम की जर्सी, टोपी और बैट पाने कामौका पा सकते हैं.

JIO के बाद अब Reliance का दांव E-commerce पर, Amazon-Flipkart पर मुसीबत

Next Article

Exit mobile version