सूरत से शारजाह के बीच आगामी 16 फरवरी से सीधी उड़ान भरेगी Air India Express

दुबई : एयर इंडिया एक्सप्रेस सूरत से शारजाह के बीच अपनी पहली उड़ान 16 फरवरी को शुरू करेगी. कंपनी बाद में खाड़ी देशों से अपनी उड़ान का विस्तार केरल के कन्नूर में भी करेगी. एयर इंडिया एक्सप्रेस सार्वजनिक क्षेत्र की एयर इंडिया की सस्ती अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा देने वाली इकाई है. इस मार्ग पर कंपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2019 4:19 PM

दुबई : एयर इंडिया एक्सप्रेस सूरत से शारजाह के बीच अपनी पहली उड़ान 16 फरवरी को शुरू करेगी. कंपनी बाद में खाड़ी देशों से अपनी उड़ान का विस्तार केरल के कन्नूर में भी करेगी. एयर इंडिया एक्सप्रेस सार्वजनिक क्षेत्र की एयर इंडिया की सस्ती अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा देने वाली इकाई है. इस मार्ग पर कंपनी बोइंग 737-800 एनजी विमान को लगायेगी.

इसे भी पढ़ें : इंडिगो व एयर इंडिया दुनिया की पांच सस्ती एयरलाइंस में शामिल

कंपनी ने एक बयान में बताया कि सोमवार और शनिवार को यह उड़ान शारजाह से शाम सात बजकर 35 मिनट पर उड़ान भरेगी और रात 11 बजकर 45 मिनट पर सूरत पहुंचेगी. वहीं, सूरत से यह उड़ान मंगलवार और रविवार को रात 12:30 बजे रवाना होगी और रात के सवा दो बजे शारजाह पहुंचेगी. गर्मियों में यह उड़ान सप्ताह में चार दिन होगी. एयर इंडिया एक्सप्रेस की यह भारत और खाड़ी देशों के बीच 47वीं सीधी उड़ान है.

Next Article

Exit mobile version