Airtel ला रहा इतना सस्ता 4G स्मार्टफोन, कीमत Rs 1000 से भी कम

भारत के टेलीकॉम मार्केट में जियो को करारा जवाब देने के लिए एयरटेल नयीचाल चलने की तैयारी कर रही है. एयरटेल 1,000 रुपये से कम कीमत का नया 4जी स्मार्टफोन लांच करने वाली है. इससे एयरटेल के अपने उन ग्राहकों को लुभाने कीतैयारी मेंहै, अब तक 2जी या 3जी सिम इस्तेमाल कर रहे हैं.एयरटेल को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 7:56 PM

भारत के टेलीकॉम मार्केट में जियो को करारा जवाब देने के लिए एयरटेल नयीचाल चलने की तैयारी कर रही है. एयरटेल 1,000 रुपये से कम कीमत का नया 4जी स्मार्टफोन लांच करने वाली है.

इससे एयरटेल के अपने उन ग्राहकों को लुभाने कीतैयारी मेंहै, अब तक 2जी या 3जी सिम इस्तेमाल कर रहे हैं.एयरटेल को उम्मीद है कि जब यह सस्ता 4जी स्मार्टफोन बाजार में आ जाएगा, तो उसके 4जी ग्राहकों की संख्या में वृद्धि देखने को मिलेगी.

खबर है कि एयरटेल इस फोन के साथ कई सारे ऑफर्स भी देने की तैयारी में है.मालूम हो कि इस समय बाजार में 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 2,000 रुपये से 3,500 रुपये के बीच है, ऐसे में एयरटेल 1,000 रुपये से कम कीमतवाला 4जी स्मार्टफोन लॉन्च कर बाजार में धमाल मचा सकता है.

फिलहाल बाजार में जियो का सस्ता 4जी फोन का बोलबाला है, लेकिन यह फीचर फोन है. ऐसे में यह एयरटेल का बड़ा गेमप्लान माना जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version