JIO मुफ्त में दे रहा 1100 GB डेटा, जानें OFFER डीटेल्स

रिलायंस जियो टेलीकॉम सेक्टर में धूम मचाने के बाद अब जियोफाइबर सर्विस के जरिये ब्रॉडबैंड इंटरनेटकेक्षेत्र में धमाका मचाने जा रही है. कंपनी ने देश के चुनिंदा बाजारों में 1.1TB (टेराबाइट)मुफ्त डेटा के साथ हाईस्पीड फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड कनेक्शन देना शुरू कर दिया है. इसमें डेटा की स्पीड 100Mbps रहेगी. कंपनी इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2018 9:05 PM

रिलायंस जियो टेलीकॉम सेक्टर में धूम मचाने के बाद अब जियोफाइबर सर्विस के जरिये ब्रॉडबैंड इंटरनेटकेक्षेत्र में धमाका मचाने जा रही है.

कंपनी ने देश के चुनिंदा बाजारों में 1.1TB (टेराबाइट)मुफ्त डेटा के साथ हाईस्पीड फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड कनेक्शन देना शुरू कर दिया है. इसमें डेटा की स्पीड 100Mbps रहेगी. कंपनी इस सर्विस की कमर्शियल ओपनिंग इस साल की दूसरी छमाही में करेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुरुआत में FTTH प्लान में 100Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा मिलेगा. यह डेटा समाप्त होने के बाद यूजर एक महीने में 25 बार तक फ्री में 40GB डेटा का रीचार्ज करवा सकेंगे. इस तरह ग्राहकों को एक महीने में कुल 1100GB डेटा मुफ्त में मिलेगा.

खास बात यह है कि कंपनी इस सर्विस को घरेलू और व्यावसायिक दोनों तरह के ग्राहकों के लिए उपलब्ध करायेगी. इसके अलावा ग्राहकों को बिना केबल के घर के हर कोने में WiFi कवरेज पहुंचाने के लिए जियो एक्सटेंड का भी विकल्प मिलेगा.

जियोफाइबर कनेक्शन पाने के लिए ग्राहकों को सिक्योरिटी के तौर पर 4500 रुपये देने होंगे. कंपनी का कहना है कि वह इस पैसे को वापस लौटा देगी. साथ ही यह ब्याज मुक्त होगा.

कंपनी एक जियो राउटर इंस्टॉल करेगी. जब कंपनी इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविजन (IPTV) सर्विस लांच करेगी, तो इसे सेट टॉप बॉक्स के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकेगा.

मालूम हो कि रिलायंस जियो के पास देशभर में 3 लाख किलोमीटर से ज्यादा ऑप्टिक फाइबर नेटवर्क है. फिलहाल कंपनी जियोफाइबर को मुंबई, नयी दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, वडोदरा और जामनगर जैसे शहरों में उपलब्ध करा रही है.

Next Article

Exit mobile version