BSNL Holi Dhamaka Offer : अनलिमिटेड डाटा और कॉल्स रोजाना, जानें…!

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी BSNL ने अन्य टेलीकॉम कंपनियों को मात देने के लिए नया प्लान पेश किया है. BSNL के इस प्लान में कंपनी अपने पोस्टपेड यूजर्स को 399 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 30 जीबी डाटा दे रही है. यह प्लान 1 मार्च से एक्टिव है. इस प्लान की सबसे बड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 3, 2018 4:20 PM

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी BSNL ने अन्य टेलीकॉम कंपनियों को मात देने के लिए नया प्लान पेश किया है. BSNL के इस प्लान में कंपनी अपने पोस्टपेड यूजर्स को 399 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 30 जीबी डाटा दे रही है. यह प्लान 1 मार्च से एक्टिव है.

इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें रोजाना डाटा यूज की कोई सीमा नहीं है और यह प्लान मौजूदा और नये, दोनों तरह के ग्राहकों के लिए है.

बतातेचलें कि केरल के यूजर्स को इस प्लान में जहां 4जी स्पीड मिलेगी, वहीं अन्य यूजर्स को 3जी स्पीड मिलेगी. इस प्लान की जानकारी कुछ दिन पहले BSNL के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने ट्विटरपर दी थी.

बीएसएनएल के इस प्लान की सीधी टक्कर एयरटेल और वोडाफोन के 399 रुपये वाले प्लान और आइडिया के 389 रुपये वाले प्लान से होगी. बता दें कि इस कीमत में एयरटेल और वोडाफोन 20 जीबी डाटा देते हैं. वहीं जियो 409 रुपये के प्लान में 30 जीबी डाटा देता है.

Next Article

Exit mobile version