Jio ने ​दूसरी टेलीकॉम कंपनियों को कुछ इस तरह दी वैलेंटाइन की बधाई

भारत के टेलीकम्यूनिकेशंस सेक्टर में क्रांतिकारी बदलाव लानेवाले रिलायंस जियो ने वैलेंटाइन डे पर दूसरी टेलीकॉम कंपनियों का पूरा ध्यान रखा है. पिछले साल वैलेंटाइन डे पर जियो ने प्रतिद्वंदी कंपनियों एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया को हैश टैग ‘विद लव फ्रॉम जियो’ के साथ प्यार भरा मैसेज भेजा था. इस साल एक बार फिर प्रतिद्वंद्वियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2018 12:43 PM

भारत के टेलीकम्यूनिकेशंस सेक्टर में क्रांतिकारी बदलाव लानेवाले रिलायंस जियो ने वैलेंटाइन डे पर दूसरी टेलीकॉम कंपनियों का पूरा ध्यान रखा है. पिछले साल वैलेंटाइन डे पर जियो ने प्रतिद्वंदी कंपनियों एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया को हैश टैग ‘विद लव फ्रॉम जियो’ के साथ प्यार भरा मैसेज भेजा था.

इस साल एक बार फिर प्रतिद्वंद्वियों के लिए जियो का प्यार उमड़ा. जियो ने इस बार फिर वैलेंटाइन डे का स्पेशल ट्वीट किया और इस बार का ट्वीट पहले से ज्यादा मजेदार है.

रिलायंस जियो ने इस बार अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए अन्य टेलीकॉम कंपनियों पर चुटकी लेते हुए लिखा है, 160 मिलियन जियो यूजर्स के साथ ही हमारे जो दोस्त अब भी ‘सिम स्लॉट 2’ में रहते हैं, वह जियो के दिल में खास जगह रखते हैं. इसके साथ जियो ने आज फिर हैशटैग ‘विद लव फ्रॉम जियो’ के साथ वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं.

जाहिर है, इस ट्वीट से जियो ने ‘सिम स्लॉट 2’ के नाम से उन टेलीकॉम कंपनियों की ओर इशारा किया है, जिन पर यूजर्स जियो को प्राथमिकता देते हैं.

बहरहाल, जियो का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर हाथोंहाथ लिया गया. यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में जियो और बाकी टेलीकॉम कंपनियों की रस्साकशी पर चुटकी ली. जो भी हो, इस प्रतिस्पर्द्धा का सीधा फायदा तो यूजर्स को ही हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version