इस कंपनी का मोबाइल फोन खरीदने पर BSNL दे रही 97 रुपये में Unlimited Data!

नयी दिल्लीः दूरसंचार क्षेत्र में फ्री इंटरनेट डाटा आैर अनलिमिटेड काॅल्स देने के इस दौर में सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने मंगलवार को एक धमाका आॅफर की पेशकश की है. बीएसएनएल ने माइक्रोमैक्स के 4जी फोन भारत के ग्राहकों को 97 रुपये प्रति महीने पर असीमित कॉलिंग और डेटा प्लान की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 9:03 PM

नयी दिल्लीः दूरसंचार क्षेत्र में फ्री इंटरनेट डाटा आैर अनलिमिटेड काॅल्स देने के इस दौर में सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने मंगलवार को एक धमाका आॅफर की पेशकश की है. बीएसएनएल ने माइक्रोमैक्स के 4जी फोन भारत के ग्राहकों को 97 रुपये प्रति महीने पर असीमित कॉलिंग और डेटा प्लान की पेशकश की है. इस फोन की कीमत 2,200 रुपये है. माइक्रोमैक्स का यह फोन 3जी कनेक्शन भी सपोर्ट करता है.

इसे भी पढ़ेंः मार्च, 2018 तक बीएसएनएल भी शुरू करेगी 4जी सेवाएं

सेवा की शुरुआत करते हुए दूरसंचार मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि मैं खुश हूं कि बीएसएनएल दो नयी स्कीमें पेश की. यह सिर्फ बीएसएनएल के ग्राहकों को ही नहीं बढ़ायेगा, बल्कि उसके वित्तीय स्थिति को भी मजबूत करेगा. यह डिजिटल इंडिया अभियान के विस्तार का एक चरण है.

माइक्रोमैक्स के साथ समझौते की घोषणा करते हुए बीएसएनएल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि हम माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी करके गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. यह योजना माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने कहा कि इस साझेदारी के तहत बीएसएनएल असीमित कॉलिंग और असीमित डेटा प्लान के साथ रोमिंग के दौरान मुफ्त इनकमिंग और आउटगोइंग की सुविधा दे रहा है. इस फोन में डुअल सिम है.

Next Article

Exit mobile version