60 लाख जियोफोन की हो चुकी है बुकिंग, नवरात्र में होगी डिलिवरी

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो के जियोफोन की आपूर्ति इसी महीने के आखिर तक शुरू हो जाएगी. इस बीच प्रीबुकिंग के पहले तीन दिन में लगभग 60 लाख जियोफोन की प्रीबुकिंग हुई है. रिलायंस रिटेल के एक चैनल पार्टनर ने यह जानकारी दी. उसने बताया कि जियोफोन की प्रीबुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2017 9:01 AM

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो के जियोफोन की आपूर्ति इसी महीने के आखिर तक शुरू हो जाएगी. इस बीच प्रीबुकिंग के पहले तीन दिन में लगभग 60 लाख जियोफोन की प्रीबुकिंग हुई है. रिलायंस रिटेल के एक चैनल पार्टनर ने यह जानकारी दी. उसने बताया कि जियोफोन की प्रीबुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी और पहले तीन दिन में ही लगभग 60 लाख जियोफोन की बुकिंग हुई.

क्या आपने JioPhone की बुकिंग की, नहीं! तो जल्दी करें यह है आसान तरीका

चैनल पार्टनर ने कहा कि जियोफोन की आपूर्ति 21 सितंबर, नवरात्रों से शुरु किए जाने की योजना है. उनन्होंने कहा, ‘पहले ही तीन दिन में 60 लाख फोन की बुकिंग के बाद प्रीबुकिंग रोक दी गई। कंपनी ने हमें बताया है कि जियोफोन की आपूर्ति नवरात्रों से शुरू होगी. ‘ रिलायंस जियो व रिलायंस रिटेल को इस बारे में भेजे गए ईमेल का कोई जवाब नहीं मिला. कंपनी ने जियोफोन की प्रीबुकिंग 24 अगस्त को शुरू की. प्रीबुकिंग के लिए 500 रुपये जमा करवाने होते हैं जबकि 1000 रुपये फोन मिलने के समय देने होंगे. कंपनी का कहना है कि 1500 रुपये की यह जमानती राशि तीन साल बाद फोन लौटाने पर वापस कर दी जाएगी. इस तरह से फोन की ‘प्रभावी लागत ‘ शून्य होगी.

Next Article

Exit mobile version