मुकेश अंबानी ने निवेशकों को दिया बड़ा संदेश, आपका पैसा हमारे यहां हर ढाई साल में हो रहा ढाई गुणा

मुंबई : रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आजअपनीकंपनी की40वीं एजीएमको संबोधित किया.इस दौरान उन्होंनेअपनेमहत्वाकांक्षीस्टार्टअप रिलायंसजियोकेबारेमेंकई एलान किये और साथ ही निवेशकोंको भी कई संदेश दिये.अंबानीनेडाटाऔरतथ्यों के आधार पर रिलायंसजियो की उपलब्धियां तो बतायी ही,साथ ही यह भी बताया कि कैसे उनके यहां निवेशकों को लाभ हो रहा है.रिलायंसजियो फोन को औपचारिक रूप से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 11:54 AM

मुंबई : रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आजअपनीकंपनी की40वीं एजीएमको संबोधित किया.इस दौरान उन्होंनेअपनेमहत्वाकांक्षीस्टार्टअप रिलायंसजियोकेबारेमेंकई एलान किये और साथ ही निवेशकोंको भी कई संदेश दिये.अंबानीनेडाटाऔरतथ्यों के आधार पर रिलायंसजियो की उपलब्धियां तो बतायी ही,साथ ही यह भी बताया कि कैसे उनके यहां निवेशकों को लाभ हो रहा है.रिलायंसजियो फोन को औपचारिक रूप से उनके बच्चों आकाश अंबानी व ईशा अंबानी ने लांच किया. इस दौरान उनकी मां कोकिला बेन अंबानी और पत्नी नीता अंबानी भी मौजूद थीं.

मुकेश अंबानीनेकहा कि उनकी कंपनी में1977 में जिन्होंने एक हजार रुपये लगाया आज उसका मूल्य 16.50 लाख रुपये हो गया. उन्होंने कहा कि हर ढाई साल में उनकी कंपनी में निवेश करने वाले निवेशकों का पैसा दोगुणा हो जा रहा है. उन्होंने बताया कि 70 करोड़ रुपये का कारोबार आज बढ़ कर 3.60 लाख करोड़ रुपये का हो गया.

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो ने विश्व रिकार्ड बनाया और आज सबसे बड़ा उनका नेटवर्क हैं. उन्होंने कहा कि आज भारत में डाटा यूज अमेरिका से भी अधिक हो गया. उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी में आज ढाई लाख लोग काम कर रहे हैं. अंबानी जब संबोधित कर रहे थे तब रिलायंस के शेयर हरे निशान पर कारोबार कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version